ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश गाजीपुरविवि के खिलाफ छात्रों का धरना जारी, आंदोलन की चेतावनी

विवि के खिलाफ छात्रों का धरना जारी, आंदोलन की चेतावनी

गाजीपुर, संवाददाता। पीजी कालेज के मुख्य द्वार पर रविवार को भी विश्विविद्यालय की ओर से बढ़े अतिरिक्त शुल्क के खिलाफ छात्रों का धरना प्रर्दशन लगातार...

विवि के खिलाफ छात्रों का धरना जारी, आंदोलन की चेतावनी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरMon, 01 Aug 2022 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर, संवाददाता। पीजी कालेज के मुख्य द्वार पर रविवार को भी विश्विविद्यालय की ओर से बढ़े अतिरिक्त शुल्क के खिलाफ छात्रों का धरना प्रर्दशन लगातार चौथे दिन रविवार को भी जारी रहा। छात्रों ने कहा कि शुल्क वृद्धि वापस नहीं लिए जाने तक धरना प्रर्दशन जारी रहेगा। 500 सौ रूपया के अतिरिक्त शुल्क लगने से छात्र छात्राओं का आर्थिक दबाव बढ़ेगा।

पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय ने कहा कि कालेज के प्राचार्य को भी बढ़ोत्तरी शुल्क वापसी के लिए पत्र दिया गया था, लेकिन कालेज प्रशासन विश्वविद्यालय का हवाला देकर पल्ला झाड़ ले रहा है। जबतक विश्विद्यालय प्रशासन की ओर से शुल्क वापसी नहीं होगी, तबतक धरना प्रर्दशन जारी रहेगा। छात्रनेता प्रवीण पाण्डेय ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है, जहां छात्रों को पठन-पाठन करना चाहिए वहां विश्वविद्यालय प्रशासन मनमानी शुल्क वसूलने में जुटा है। रविकांत यादव ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन की बढ़ाई अतिरिक्त शुल्क से छात्र आर्थिक रूप से परेशान होंगे। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से जल्द से जल्द शुल्क वापसी का निर्णय नहीं लिया गया तो छात्र छात्राएं सड़क पर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। धरना प्रर्दशन को महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र नेता मनीष चौधरी, स्वामी सहजानंद पीजी कालेज के छात्र नेता सिद्धांत सिंह व सुरेश मौर्या ने समर्थन किया।

इस दौरान छात्र संघ अध्यक्ष अनुज भारती, महामंत्री प्रवीण विश्वकर्मा, शिवम उपाध्याय, अभिषेक द्विवेदी, प्रवीण पाण्डेय, धनंजय सिंह कुशवाहा, मोहम्मद परवेज, दीपक उपाध्याय, अमन सिंह, जितेंद्र कुमार राय, दुर्गेश यादव, विवेक चौहान, अभिषेक वर्मा, अभिषेक तिवारी,ताम्रध्वज कुमार ,अभय कुमार, ओम दुबे , अच्छेलाल भारती, विनय सिंह, रोहन यादव, विकास खरवार, राजू पटेल, अमन सिंह, आकाश सिंह, रोहन यादव, शैलेश यादव आदि मौजूद रहे।

epaper