ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरहिरासत में मौत की अफवाह पर थाने पर पथराव, एसओ समेत सिपाही चोटिल

हिरासत में मौत की अफवाह पर थाने पर पथराव, एसओ समेत सिपाही चोटिल

मारपीट के मामले में मरदह थाने में हिरासत में लिए गए युवक के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ शनिवार की सुबह थाने में हंगामा काटा। पुलिस हिरासत में थाने...

हिरासत में मौत की अफवाह पर थाने पर पथराव, एसओ समेत सिपाही चोटिल
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरSat, 16 Oct 2021 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर। हिन्दुस्तान संवाद

मारपीट के मामले में मरदह थाने में हिरासत में लिए गए युवक के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ शनिवार की सुबह थाने में हंगामा काटा। पुलिस हिरासत में थाने में युवक को पीटने और मौत का आरोप लगाते हुए पथराव कर दिया। पुलिस ने मोर्चा संभाला और लाठियाते हुए लोगों को परिसर से बाहर निकाला। वहीं सूचना के बाद एसपी देहात समेत कई थानों का फोर्स मरदह पहुंच गया।

शुक्रवार को मरदह में मारपीट के मामले में पुलिस ने बंटी राजभर और उसके साथियों को हिरासत में लिया था। शनिवार को सुबह परिजन मिलने गए तो पुलिस ने बंटी से मिलाने को इनकार कर दिया। इसके बाद लोगों ने अफवाह उड़ा दी कि बंटी को रातभर पुलिस ने पीटा और उसकी मौत हो गई, इसलिए मिलाने से इनकार कर रहे हैं। अफवाह के बाद गांव से पहुंचे सैकड़ों उग्र ग्रामीणों ने थाने पर उपद्रव शुरू कर दिया। बाहर से थाने के अंदर पथराव करने लगे। इसमें मरदह थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार का सिर फट गया, अन्य सिपाही भी घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और उपद्रवियों को खदेड़ा। सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आरडी चौरसिया पहुंचे और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। अभी पुलिस ने परिजनों युवक की बात कराई, जिसके बाद जाकर मामला शांत हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें