ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरहमसे का भूल हुई जो ये सजा हमका मिली....कोरोना वार्ड में गाजीपुर के एसपी ने रिकार्ड किया भावुक गाना, VIDEO वायरल

हमसे का भूल हुई जो ये सजा हमका मिली....कोरोना वार्ड में गाजीपुर के एसपी ने रिकार्ड किया भावुक गाना, VIDEO वायरल

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह कोरोना को मात देकर अब घर लौट आए हैं। क्वारंटीन पीरियड पूरा कर वह काम पर भी आने लगे हैं। आइसोलेशन वार्ड में जटिलताओं के बीच एसपी ने अपना...

हमसे का भूल हुई जो ये सजा हमका मिली....कोरोना वार्ड में गाजीपुर के एसपी ने रिकार्ड किया भावुक गाना, VIDEO वायरल
गाजीपुर वरिष्ठ संवाददाताMon, 31 Aug 2020 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह कोरोना को मात देकर अब घर लौट आए हैं। क्वारंटीन पीरियड पूरा कर वह काम पर भी आने लगे हैं। आइसोलेशन वार्ड में जटिलताओं के बीच एसपी ने अपना एक गाना रिकार्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर डाला है। सोशल मीडिया पर एसपी का यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को रिकार्ड करने के पीछे भी उनकी एक मंशा है। 

उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान एक दिन अस्पताल में काफी मायूस हो गए थे। तब उन्होंने गाना गाया और उसे यादगार बनाने के लिए सोशल मीडिया पर डाउनलोड कर दिया ताकि उन्हें उन तकलीफ भरे दिन इसी से हमेशा याद रहें। 

उन्होंने बताया कि पहले से ही डायबिटीज़ और हाई ब्लडप्रेशर की शिकायत थी। इसी बीच 23 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव हो गए। उन्हें 24 जुलाई को केजीएमयू लखनऊ में इलाज के लिए भर्ती किया गया था।इस दौरान चाय और काढ़ा बनाकर पीते रहे और स्वयं जरूरी काम करते रहे। उन्होंने बताया कि उनका इलाज करने वाले डॉ हिमांशु, डॉ छाया, डॉ भूपेंद्र का बहुत ही बढ़िया व्यवहार रहा। न सिर्फ उनके प्रति बल्कि अन्य कोरोना मरीजों के प्रति भी उनका व्यवहार बढ़िया रहा। 

लोगों की आपत्ति पर शेयर किए थे खुद के फोटो और वीडियो
डॉ ओमप्रकाश ने बताया कि इस दौरान लखनऊ में जहां इनका परिवार रहता है। वहां पर उनकी गाड़ी और ड्राइवर चला गया तो उस अपार्टमेंट के लोग दबी जुबान में विरोध करना शुरू कर दिए। जब इसकी जानकारी डॉ ओम प्रकाश सिंह को हुई तो उन्होंने तत्काल अस्पताल के कमरे से एक वीडियो बनाकर अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों तक भेजा। तब लोगों को विश्वास हुआ कि मैं घर पर नहीं बल्कि अस्पताल के कमरे में हूं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें