DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसपी ने किया आरक्षी भवन का निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा मंगलवार की देर शाम थाने पहुंचे। थाना परिसर में नवनिर्मित आरक्षी भवन का उन्होंने निरीक्षण किया। नवनिर्मित भवन में मिली तमाम खामियों को उन्होंने तत्काल दूर कराने के लिए कार्यकारी संस्था को निर्देशित किया। उन्होंने हैंडओवर से पूर्व आरक्षी भवन को सुव्यवस्थित कराने की हिदायत दी। 

थाना परिसर में करीब डेढ़ वर्ष से बन रहा आरक्षी भवन पिछले कुछ दिनों से बनकर तैयार है। कार्यदायी संस्था पुलिस आवास निगम द्वारा इसका निर्माण कराया गया। हैंडओवर में लेने से पूर्व भवन का निरीक्षण करने पहुंचे एसपी ने इसमें तमाम खामियां पायी। उन्होंने पाया कि पानी टंकी की पाइप से लिकेज, खिड़की पर जाली नहीं है। साथ ही जगह-जगह फर्श धंसे होने, नाली न होने तथा दिवालों में सीलन आदि कमियों को देखते हुए उन्होंने कार्यदायी संस्था के अवर अभियंता जेके श्रीवास्तव को निर्देशित किया कि इन्हें जल्द से जल्द दूर करायें। पुलिस उपनिरीक्षक मिनिस्ट्रीयल संतोष कुमार ने भवन में मिली कमियों को चिन्हित किया।

एसओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि इस नवनिर्मित भवन में थाने पर तैनात करीब दो दर्जन से अधिक कांस्टेबलों की आवासीय व्यवस्था रहेगी। निरीक्षण के दौरान सीओ सिटी हृदयानंद सिंह, एसपी के पीआरओ उमेश कुमार यादव, एसओ सुरेंद्र सिंह, एसआई डीआर सिंह, आनंद भारती समेत समस्त थाना स्टाफ मौजूद रहा।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP inspects reserve building