ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरकार में शराब ले जाते तस्कर गिरफ्तार, भेजे जेल

कार में शराब ले जाते तस्कर गिरफ्तार, भेजे जेल

कासिमाबाद पुलिस ने शनिवार की शाम बेरुकही पुलिया के पास के एक कार को पकड़ा। उसमें सवार दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। कार से भारी मात्रा में शराब के...

कार में शराब ले जाते तस्कर गिरफ्तार, भेजे जेल
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरSun, 28 Mar 2021 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर। वरिष्ठ संवाददाता

कासिमाबाद पुलिस ने शनिवार की शाम बेरुकही पुलिया के पास के एक कार को पकड़ा। उसमें सवार दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। कार से भारी मात्रा में शराब के साथ ही यूरिया बरामद किया। पुलिस ने अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम जी यादव ने बताया कि होली पर्व और पंचायत चुनाव को देखते हुए हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील थे। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर शाम को करीब सवा चार बजे क्षेत्र के बेरुकही पुलिया के पास एक कार को रोका। तलाशी लेने पर कार से 458 शीशी देशी अवैध शराब व 2 किलो ग्राम यूरिया बरामद किया। पूछताछ में कार सवारों ने अपना नाम बरेसर थाना क्षेत्र के सिफरी अहमट निवासी विनोद पाल और नवीन कुमार बताया। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक के साथ उपनिरीक्षक अभिराज सरोज, कांस्टेबल यादव, कां. संदीप कुमार, बरेसर एसओ शशिचन्द चौधरी, कां. शनि कुमार, कां. कौशल कुमार,कां. प्रेमनरायण थाना बरेसर, आबकारी निरीक्षक आलोक कुमार सिंह, आबकारी कां. राजेश शुक्ला और कांस्टेबल शशि कुमार शामिल थे।

गाजा के साथ युवक गिरफ्तार, केस दर्ज

गाजीपुर। सैदपुर पुलिस के अभियान में रविवार को चेकिंग के दौरान गांजा तस्कर पुलिस टीम के हत्थे चढ़ गया। रौजाद्वार कस्बा सैदपुर निवासी अभियुक्त सब्बीर उर्फ मिथुन पुत्र एकबाल को पुलिस ने संदेह पर दबोच लिया। तलाशी में उसके पास 1 किलो 250 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पूछताछ में पता चला कि वह लंबे समय से गाजा तस्करी में शामिल है। सब्बीर उर्फ मिथुन का गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें