ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुर329 संदिग्ध मरीजों का जांच के लिए भेजा गया सैंपल

329 संदिग्ध मरीजों का जांच के लिए भेजा गया सैंपल

कोरोना संक्रमण जनपद में थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से संक्रमण को रोकने के लिए लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से गठित सर्वे टीम लगातार संक्रमित...

329 संदिग्ध मरीजों का जांच के लिए भेजा गया सैंपल
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरTue, 20 Oct 2020 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण जनपद में थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से संक्रमण को रोकने के लिए लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से गठित सर्वे टीम लगातार संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को चिंहित करने में जुटी है। मंगलवार को 329 संदिग्धों मरीजों का सैंपल जांच के लिए बीएचयू भेजा गया है। संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होने के कारण नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। वहीं संक्रमित मरीजों की मृत्यु का आंकडा भी लगातार बढ़ता जा रहा है।

जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगातार प्रयासरत है, लेकिन संक्रमित मरीजों की आंकड़ा में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है। जबकि संक्रमित मरीजों संपर्क में आने वाले संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच लगातार कराई जा रहीं है। चिकित्सकों की टीम के द्वारा नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र के संदिग्ध मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। डिप्टी सीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि संक्रमित मरीजों के संपर्क मे आने से संक्रमित होने वाले मरीजों के आंकड़ा बढ़ रहे है। इससे बचाव के लिए सतर्कता जरुरी है। 329 संदिग्ध मरीजों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें