ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगौशालाओं की दुर्दशा पर किया सद्बुद्धि यज्ञ

गौशालाओं की दुर्दशा पर किया सद्बुद्धि यज्ञ

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा सोमवार को नगर क्षेत्र के आरटीआई चौराहा के समीप सरकारी गौशाला में व्याप्त...

गौशालाओं की दुर्दशा पर किया सद्बुद्धि यज्ञ
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरMon, 13 Dec 2021 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर। हिन्दुस्तान संवाद

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा सोमवार को नगर क्षेत्र के आरटीआई चौराहा के समीप सरकारी गौशाला में व्याप्त दु्र्व्यवस्था को लेकर सद्बुद्धि यज्ञ पूजन किया गया। ईश्वर से यूपी के सीएम योगी को सद्बुद्धि देने और यूपी में गो माता और गोवंश के साथ हो रही दुर्दशा बंद होने की कामना की।

सोमवार को कार्यक्रम के दौरान जिला अध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि चुनाव के समय गाय और गंगा की बात करने वाले की कलई अब खुल रही है। न गंगा साफ हुई न ही गाय की कोई व्यवस्था हो पाई। सरकारी गौशाला देखने पर अंदर मृत और घायलावस्था में में गाय को देख मन दुखी हो जाता है। खाना के अभाव में गायों की मौत हो रही है। गाय का हिंदू धर्म में बड़ा महत्व है और और हिंदुत्व के नाम पर वोट मांगने वाले गौ माता का जो दुर्दशा कर रहे हैं, उसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। पीसीसी पंकज दुबे ने कहा कि गौशाला के नाम पर केवल करोड़ों रुपए का गबन किया गया। गोवंश की दुर्दशा जितनी योगी सरकार में हुई, उतनी इतिहास में कभी नहीं हुई थी। सद्बुद्धि यज्ञ विद्वान पंडित राम नगीना पांडेय ने विधवत मंत्रोचार के साथ कराया। इस अवसर पर पूर्व प्रदेश सचिव रविकांत राय, बटुक नारायण मिश्रा, मंसूर जैदी, राजेश गुप्ता, संदीप विश्वकर्मा, विश्वनाथ जायसवाल, शहजादे सिद्धकी, आलोक यादव, संजय गुप्ता, दिव्यांशु पांडेय, रईस अहमद, राजेंद्र भारती, सोनू सहित दर्जनों कार्यकर्ता व स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

कांग्रेस नेताओं ने बदहाली के लिए बीजेपी सरकार को बताया जिम्मेदार

ज़मानियां। नगर पालिका परिषद समीप सरकारी गौशाला में व्याप्त दु्र्व्यवस्था को लेकर सद्बुद्धि हवन यज्ञ पार्टी कार्यालय पर किया गया। गोमाता और गोवंश के साथ हो रही दुर्दशा बंद हो। जिला सचिव युगुल किशोर सिंह ने कहा कि चुनाव के समय गाय और गंगा की बात की लेकिन न गंगा की साफ हुई न ही गाय की कोई व्यवस्था हो पाई। गौ माता की दुर्दशा की जिम्मेदार भाजपा सरकार है। इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष नसीम अख्तर अदालत यादव, हरिओम यादव, शशिकांत श्रीवास्तव, सेराज सलमानी, शशिकांत कुशवाहा आदि दर्जनों कार्यकर्ता व स्थानीय उपस्थित रहे।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े