ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरपत्नी से संबंधों के शक पर दोस्त को बेरहमी से पीटा

पत्नी से संबंधों के शक पर दोस्त को बेरहमी से पीटा

पत्नी से प्रेम संबंधों के शक पर युवक ने दोस्त को सूनसान जगह पर बुलाया। फिर साथियों के  साथ  मिलकर  उसकी जमकर पिटाई  की। मारपीट कर अधमरा कर दिया और उसी हालत में फेंककर चले गए।आसपास...

पत्नी से संबंधों के शक पर दोस्त को बेरहमी से पीटा
नंदगंज । हिन्दुस्तान संवादThu, 20 Sep 2018 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी से प्रेम संबंधों के शक पर युवक ने दोस्त को सूनसान जगह पर बुलाया। फिर साथियों के  साथ  मिलकर  उसकी जमकर पिटाई  की। मारपीट कर अधमरा कर दिया और उसी हालत में फेंककर चले गए।आसपास के लोग  युवक को अस्पताल ले गए और भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर है। मामले पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के निवासी पिंटू राज और अजीत यादव के बीच दोस्त थे। अजीत के घर आते जाते पिंटू के उसकी पत्नी से प्रेम संबंध हो गए। पिंटू ने बातचीत के लिए साधना को मोबाइल पर फोन दिया था। शक होने पर अजीत ने अपनी पत्नी से फोन कराकर पिंटू को काली मंदिर बुलाया। जब पिंटू अपने मित्र के साथ वहां पहुंचा तो पहले से ही घात लगाए अजीत व उसके साथियों ने उन्हें मंदिर के खंभे में बांधकर मारना शुरू किया और तब तक पीटते रहे और अधमरा कर दिया। 

मारपीट देखकर गांव के पड़ोसी भी मौके पर आ गए और मारपीट करने वाले अजीत और उसके दोस्तों की धुनाई कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले गई। हालत गंभीर देखते हुए नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सक ने उन्हें गाजीपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पर पहुंचे। पिंटू राज की मां सीता देवी ने अजीत यादव समेत सात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष कण्व कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। एक आरोपित तो अस्पताल में भर्ती है। अन्य आरोपितों को  जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें