ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर में सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, दूसरा वाराणसी रेफर

गाजीपुर में सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, दूसरा वाराणसी रेफर

गाजीपुर में नंदगंज थाना क्षेत्र के कुकुड़हा गांव में रविवार की रात बाइक सवार हमलावरों ने दुकान से लौट रहे सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। फायरिंग में एक भाई की मौत हो गई और...

गाजीपुर में सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, दूसरा वाराणसी रेफर
गाजीपुर वरिष्ठ संवाददाताSun, 09 Feb 2020 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर में नंदगंज थाना क्षेत्र के कुकुड़हा गांव में रविवार की रात बाइक सवार हमलावरों ने दुकान से लौट रहे सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। फायरिंग में एक भाई की मौत हो गई और दूसरा लहूलुहान होकर गिर पड़ा। घायल युवक को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारों की तलाश में जुट गई है। 

नंदगंज थाना क्षेत्र के सिरगिथा के बगल में स्थित कुकुड़हा के रहने वाले 42 वर्षीय विजय और उसका भाई प्रद्युमन स्थानीय बाजार में पंचर की दुकान चलाते हैं। रविवार शाम दोनों घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने दोनों भाइयों पर गोलियां चला दी। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों को आता देख हमलावर फरार हो गए।

ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर दोनों को जिला अस्पताल भेजा। विजय को मृत घोषित कर दिया गया और प्रद्युम्न को वाराणसी रेफर कर दिया गया। फिलहाल वारदात के कारणों पर पुलिस कुछ नहीं बोल रही है। वारदात से गांव में आक्रोश है। सूचना पाकर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस कप्तान ओम प्रकाश सिंह के अनुसार हमलावर कौन थे और हत्या की वजह क्या थी, इसकी छानबीन में पुलिस जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें