ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरधारदार हथियार से की गई थी राजेश की हत्या

धारदार हथियार से की गई थी राजेश की हत्या

बहुचर्चित राजेश गुप्ता हत्याकांड के मामले में अभी पुलिस के हाथ खाली है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साबित हो गया कि राजेश की हत्या धारदार हथियार से मार कर की गई थी। शक के आधार पर पुलिस ने अब...

धारदार हथियार से की गई थी राजेश की हत्या
गाजीपुर। निज संवाददाताFri, 17 Nov 2017 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुचर्चित राजेश गुप्ता हत्याकांड के मामले में अभी पुलिस के हाथ खाली है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साबित हो गया कि राजेश की हत्या धारदार हथियार से मार कर की गई थी। शक के आधार पर पुलिस ने अब तक जितने लोगों को पकड़ा था। उनके माध्यम से कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

बरेसर थाना क्षेत्र के सागापाली दयाल सिंह गांव निवासी राजेश गुप्ता की चाय-पकौड़ी समेत मोबाइल की दुकान ढोटारी चट्टी पर है। बीते 13 नवम्बर की रात राजेश अपनी दुकान के बाहर सो रहा था। इस दौरान बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी थी। अगले दिन पुलिस को घटना की जानकारी हुई। पहले तो पुलिस इस संदेह में थी कि राजेश की गोली मारकर हत्या की गई है, लेकिन पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस का संदेह दूर हो गया। 

रिपोर्ट के अनुसार किसी धारदार हथियार से वार कर राजेश की हत्या की गई है। पुलिस को पता चला कि घटना की दोपहर में राजेश से कुछ लोगों की कहासुनी हुई थी। वह लोग कौन थे और कहा के रहने वाले थे। इस बारे में कोई कुछ बता नहीं पा रहा है। पुलिस ने शक के आधार पर कइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इस केस को लेकर पुलिस पूरी तरह उलझ गई है। 

राजेश के परिवार वाले भी किसी से किसी प्रकार की दुश्मनी की बात से इनकार कर रहे है। इस सम्बंध में एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि पुलिस घटना के तह तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। 
  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें