ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर में ईंट से सिर कूचकर वृद्ध की हत्या

गाजीपुर में ईंट से सिर कूचकर वृद्ध की हत्या

भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के झोटना गांव निवासी एक वृद्ध की बुधवार की रात सिर कूचकर हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी गुरुवार की भोर में परिवार के लोगों को हुई। घटना के पीछे के कारणों के बारे में कोई कुछ बता...

गाजीपुर में ईंट से सिर कूचकर वृद्ध की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरFri, 15 May 2020 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

- एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आरोपित फरार

जखनियां (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवाद

भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के झोटना गांव निवासी एक वृद्ध की बुधवार की रात सिर कूचकर हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी गुरुवार की भोर में परिवार के लोगों को हुई। घटना के पीछे के कारणों के बारे में कोई कुछ बता नहीं पा रहा है। एएसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ला व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। टीम के लोगों ने मौके से कुछ सबूतों को भी इकट्ठा किया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव निवासी 78 वर्षीय लालजी सिंह पत्नी के साथ घर पर रहते थे। रोजाना की तरह बुधवार की रात में वह खाना खाने के बाद घर के बाहर स्थित नीम के पेड़ के नीचे चारपाई पर सो गए थे। रात में ही किसी ने उनके सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। गुरुवार की भोर में जब उनकी पत्नी मनोरमा देवी उन्हें जगाने के लिए पहुंची तो खून से लथपथ उनके शव को देख चीखने लगी। परिवार व गांव के काफी लोग मौके पर जुट गए। सूचना मिलने के बाद कोतवाल विवेक कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। बाद में एएसपी देहात भी मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक जांच टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मौके से कई सबूतों को जुटाया। पूछताछ में परिवार के लोग भी घटना के पीछे किसी कारण की बात को नहीं बता पा रहे थे। हालांकि जांच के बाद पुलिस ने गांव के ही रहने वाले अपराधी पंकज सिंह के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल ने बताया कि आरोपित फरार है। उसकी तलाश में लगातार दबिश पड़ रही है। जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर देगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें