ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुर25 हजार लेकर टीईटी देने आए थे मुन्नाभाई

25 हजार लेकर टीईटी देने आए थे मुन्नाभाई

गाजीपुर में उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपीटीईटी) में दूसरे की जगह नकल करते मिले तीन परीक्षार्थी 25 हजार रुपये लेकर परीक्षा देने आए थे।...

25 हजार लेकर टीईटी देने आए थे मुन्नाभाई
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरTue, 25 Jan 2022 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर। हिन्दुस्तान टीम

गाजीपुर में उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपीटीईटी) में दूसरे की जगह नकल करते मिले तीन परीक्षार्थी 25 हजार रुपये लेकर परीक्षा देने आए थे। उनकी गिरफ्तारी के बाद रैकेट के तार भी पुलिस खंगाल रही है। रविवार को गाजीपुर में दो और नंदगंज में एक नकल करते पकड़ा गया था। हालांकि इन तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। वहीं फर्जी टीईटी सवालों को भ्रामक तरीके से वायरल करने के आरोपी भी जेल गए। इनको सवाल और जवाब देने वाले कालेज संचालक को पुलिस तलाश रही है।

शहर कोतवाली के छावनी लाइन स्थित बाबा टेनी मौर्या इंटर कालेज में प्रथम पाली में आकाश कुमार निवासी बेदवली चौक शेखपुरा, बिहार और सूरज कुमार निवासी कुंभरार थाना अगमकुआ पटना बिहार का फर्जी आधार कार्ड के साथ परीक्षा दे रहे थे। पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि आकाश जिले के नोनहरा निवासी सुरेश और सूरज दुल्लहपुर के रेहटीमालीपुर निवासी राकेश की जगह पर परीक्षा देने आए थे। इन लोगों का संबंध किसी साल्वर गैंग से है जिसके कहने पर 25 हजार रुपये में परीक्षा दे रहे थे। वहीं नंदगंज थाना क्षेत्र के बरहपुर स्थित राम लक्ष्मण जानकी इंटर कालेज गोविद पुत्र देवी प्रताप निवासी अकारीपुर प्रतापगढ़ का आधार कार्ड मिला। जबकि वह राजस्थान के बाघमेर सोनारी निवासी सोमराज शेरवा था और परीक्षार्थी गोविद की जगह 25 हजार रुपये में परीक्षा देने आया था। सभी को जेल भेजने के साथ पुलिस अब सॉल्वर गैंग की तलाश कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें