ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरफंदे से लटकती मिली विवाहिता की लाश, परिवार में कोहराम

फंदे से लटकती मिली विवाहिता की लाश, परिवार में कोहराम

शादियाबाद थाना क्षेत्र के धारीखुर्द (बिरबऊला) गांव में मंगलवार की रात संदिग्ध हाल मे विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश...

फंदे से लटकती मिली विवाहिता की लाश, परिवार में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरWed, 14 Jul 2021 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मनिहारी। हिन्दुस्तान संवाद

शादियाबाद थाना क्षेत्र के धारीखुर्द (बिरबऊला) गांव में मंगलवार की रात संदिग्ध हाल मे विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ससुरालियों का कहना है कि पति के साथ हुए विवाद से क्षुब्ध होकर महिला ने खुदकुशी की है। वहीं मायकेवाले ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शादियाबाद क्षेत्र के अकरांव गांव निवासी नीतू बिंद (23) की शादी तीन वर्ष पूर्व धरीखुर्द (बीरबऊला) गांव निवासी बीरबल बिंद से हुई थी। उसकी कोई संतान नहीं है। ससुरालवालों का कहना है कि नीतू की मंगलवार की रात उसके पति वीरबल बिंद से काफी तू-तू-मैं मैं हो गयी थी। इसके बाद वह नाराज होकर अपने कमरा में चली गयी और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। फिर नीतू कमरे के अंदर छत की कड़ी में दुपट्टा के सहारे फांसी लगा ली। वहीं कुछ देर बाद पति ने दरवाजा खुलवाना चाहा, तो नहीं खुला। इसके बाद वह रोने-चिल्लाने लगा। यह आवाज सुनकर उसके माता-पिता भी वहां पहुंच गये। फिर थोड़ी देर बाद आस-पड़ोस के लोग भी वहां जुट गये। रात करीब 11:00 बजे पति वीरबल बिंद ने घटना की सूचना शादियाबाद पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद शव को कब्जे में ले लिया। मृतका का पति वीरबल बिंद गांव पर ही रहकर यूपीएससी पुलिस भर्ती की कोचिंग चलाता है। मृतका के माता-पिता मुम्बई में रहते हैं। पुलिस ने इसकी सूचना उन्हें दे दी है। इस मामले में मृतका के चाचा विजेंद्र बिंद ने दहेज हत्या की तहरीर दी है। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक शिवप्रताप वर्मा ने बताया कि मृतका के चाचा ने नीतू के पति के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर दी है। इसलिए पति को हिरासत में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें