ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरट्रेन के ठहराव को लेकर भदौरा स्टेशन मास्टर को सौंपा पत्रक

ट्रेन के ठहराव को लेकर भदौरा स्टेशन मास्टर को सौंपा पत्रक

तहसील क्षेत्र के रेल कल्याण समिति भदौरा शाखा की ओर से स्टेशन मास्टर के माध्यम से रेल प्रबंधक दानापुर को पत्र भेजकर कोरोना काल से पहले रुकने वाली...

ट्रेन के ठहराव को लेकर भदौरा स्टेशन मास्टर को सौंपा पत्रक
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरMon, 27 Sep 2021 03:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सेवराई। हिन्दुस्तान संवाद

तहसील क्षेत्र के रेल कल्याण समिति भदौरा शाखा की ओर से स्टेशन मास्टर के माध्यम से रेल प्रबंधक दानापुर को पत्र भेजकर कोरोना काल से पहले रुकने वाली सभी ट्रेनों का ठहराव पुनः कराये जाने की मांग की गयी।

रेल कल्याण समिति के अध्यक्ष डॉ. सुधीर सिंह व स्थानीय अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह उर्फ टेटा सिंह नेतृत्व में भदौरा रेलवे स्टेशन पर मूलभूत सुविधाएं, कोरोना काल में बंद की गई रुकने वाली ट्रेनों के ठहराव आदि की मांग स्थानीय लोगों के साथ भदौरा रेलवे स्टेशन मास्टर जितेंद्र पासवान के माध्यम से डीआरएम को मांग पत्र भेजकर कर की गयी। रेल कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि भदौरा रेलवे स्टेशन पर कोविड-19 संक्रमण से पहले फरक्का एक्सप्रेस, पंजाब मेल व पटना कोटा ट्रेन का ठहराव हुआ। कोरोना को आधार बनाकर भदौरा रेलवे स्टेशन पर रुकने वाली सभी ट्रेनों का ठहराव बंद कर दिया गया। ट्रेनों का ठहराव के साथ ही स्पेशल पैसेंजर ट्रेन के किराए को पहले की तरह करने की मांग की गयी। इस मौके पर रेल कल्याण समिति के राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष बृजेंद्र सिंह यादव, भदौरा रेल कल्याण समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह टेटा, संजीव सिंह, नितेश सिंह, इम्तियाज अंसारी, नन्हे सिंह, अंजनी सिंह आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें