ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरVIDEO गाजीपुर में श्रमिक की मौत पर फूटा गुस्सा, भीड़ ने चालक को पीट-पीटकर मार डाला

VIDEO गाजीपुर में श्रमिक की मौत पर फूटा गुस्सा, भीड़ ने चालक को पीट-पीटकर मार डाला

गाजीपुर मे शुक्रवार को रेलवे रैक से सीमेंट लोडिंग के समय श्रमिक मेठ की ट्रक से दबकर मौत के बाद गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सीओ सिटी डा. तेजवीर सिह, प्रभारी...

VIDEO गाजीपुर में श्रमिक की मौत पर फूटा गुस्सा, भीड़ ने चालक को पीट-पीटकर मार डाला
वरिष्ठ संवाददाता,गाजीपुरFri, 21 Jun 2019 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर मे शुक्रवार को रेलवे रैक से सीमेंट लोडिंग के समय श्रमिक मेठ की ट्रक से दबकर मौत के बाद गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सीओ सिटी डा. तेजवीर सिह, प्रभारी कोतवाल राजेश बहादुर सिह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह शांत कराया। अभी किसी पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर कार्रवाई की तैयारी में है।

शुक्रवार को मालगाड़ी से सीमेंट का रैक आया था। मालगोदाम निवासी 47 वर्षीय श्रमिक मेठ राजेंद्र पासवान लोडिंग की बोरियां गिन रहा था। इसी बीच ड्राइवर महेंद्र प्रसाद ने ट्रक पीछे किया और राजेंद्र की उसके नीचे दबकर मौत हो गई।राजेंद्र की मौत से अफरातफरी मच गई। पास में स्थित घर से भी परिजन पहुंच गए अौर शव रखकर हंगामा शुरू कर  दिया। कुछ देर में ही पुलिस भी पहुंच गई। लोगों के आक्रोश को देखकर ट्रक चालक महेंद्र प्रसाद भागने लगा तो भीड़ ने उसे दबोच लिया अौर पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस ने उसे बचाने की कोशिश की मगर तब तक वह बुरी तरह लहूलुहान हो चुका था। आननफानन उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को शांत कराया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिए गए हैं। किसी पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें