ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरजीप से फरार हुआ मारपीट का आरोपित

जीप से फरार हुआ मारपीट का आरोपित

मारपीट पीट के मामले में पकड़ा गया एक नशेड़ी युवक शुक्रवार को पुलिस की जीप से कूदकर फरार हो गया। पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह सभी को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। हालांकि पुलिस उसके...

जीप से फरार हुआ मारपीट का आरोपित
करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवादFri, 25 Aug 2017 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मारपीट पीट के मामले में पकड़ा गया एक नशेड़ी युवक शुक्रवार को पुलिस की जीप से कूदकर फरार हो गया। पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह सभी को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। हालांकि पुलिस उसके फरारी की बात से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि उक्त युवक को छोड़ा गया है। 

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के उतरांव गांव निवासिनी राजकुमारी गुप्ता की चाय व समोसे की दुकान है। रोजाना की तरह शुक्रवार की दोपहर वह अपनी दुकान में मौजूद थी। इस दौरान गांव का ही एक युवक नशे की हालत में उनकी दुकान पर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। मना करने पर उक्त युवक ने दुकान में मौजूद सामानों को गिराना शुरू कर दिया। पास के ही दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को जीप में बैठाकर थाने के लिए रवाना हुई। इस दौरान रास्ते में पड़ने वाले एक कोल्ड स्टोरेज के पास उक्त युवक धीमी गति से चल रही जीप के अंदर से कूद गया और भागने लगा। पुलिस उसके पकड़ने के लिए दौड़ी, लेकिन वह सभी को चकमा देकर फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद थाने से फोर्स भी मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह युवक भागने के बाद अपने घर नहीं गया। क्योकि पुलिस उसके घर पर भी पहुंची थी। इस सम्बंध में एसओ केपी सिंह ने बताया कि युवक ने अधिक शराब पी रखी थी। इसलिए उसे छोड़ दिया गया है। उन्होंने बताया कि 26 अगस्त को दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है। उन्होंने आरोपित के भागने की बात से इनकार किया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें