ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरलाठी-डंडे से पीटकर की गई थी जशवंत की हत्या

लाठी-डंडे से पीटकर की गई थी जशवंत की हत्या

शहर कोतवाली के बुजुर्गा मार्ग पर अधेड़ की हत्या कर फेंका गये शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौका देने वाला मामला सामने आया है। अधेड़ की हत्या लाठी-डंडे से पीटकर की गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक...

लाठी-डंडे से पीटकर की गई थी जशवंत की हत्या
गाजीपुर। निज संवाददाताThu, 24 Aug 2017 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली के बुजुर्गा मार्ग पर अधेड़ की हत्या कर फेंका गये शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौका देने वाला मामला सामने आया है। अधेड़ की हत्या लाठी-डंडे से पीटकर की गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों के अनुसार जिस इलाके में अधेड़ का शव मिला है उसी इलाके में घटना की रात में किसी के घर पार्टी आयोजित हुई थी। जहां से खाना खाने के बाद अधेड़ अपनी बाइक से अपने घर जा रहा था। रास्ते में ही उसकी हत्या की गई थी।

शहर कोतवाली के सुभाखरपुर गांव निवासी जशवंत सिंह नगर के स्टेशन रोड इलाके में किराये के मकान में रहता था। प्रापर्टी डिलिंग के साथ ही वह आर्मी व नेवी में नौकरी दिलाने का काम करते थे। सूत्रों के अनुसार जमीन के विवाद में ही जशवंत सिंह की हत्या हुई है। इस हत्या में तीन लोग शामिल है। यह सभी लोग काफी रसूखदार है। ऐसे में बिना किसी ठोस सबूत के पुलिस उनके ऊपर हाथ नहीं डालना चाहती है। घटना के दिन आयोजित पार्टी में शामिल एक व्यक्ति को पुलिस ने उठा लिया है। उसे कोतवाली में बैठाकर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार जशवंत सिंह की हत्या पूर्व सुनियोजित साजिश के तहत की गई है। इसके बाद कई लोगों का हाथ है। सूत्रों के अनुसार उठाये गये व्यक्ति ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी है। इस सम्बंध में प्रभारी शहर कोतवाल जितेन्द्र दूबे ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले लोगों को चि्ह्तित कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें