DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश गाजीपुरकिसानों के समर्थन में फूंका सरकार का पुतला, नारेबाजी

किसानों के समर्थन में फूंका सरकार का पुतला, नारेबाजी

हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 03:11 AM
किसानों के समर्थन में फूंका सरकार का पुतला, नारेबाजी

गाजीपुर। वरिष्ठ संवाददाता

समाजवादी जनता पार्टी (चन्द्रशेखर) के पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश सचिव रामविजय सिंह यादव के नेतृत्व में चाड़ीपुर में किसानों के समर्थन में केंद्र और प्रदेश सरकार का पुतला फूंका गया। प्रदेश सचिव ने कहा कि कभी हम लोग अंग्रेजी सरकार की क्रूरता की बात व तानाशाही, हिटलर शाही की बात सुनते व पढ़ते थे। लेकिन भाजपा ने तो सब हदें पार कर करते हुए सरकारी संपत्तियों की बिक्री कर रही है।

उन्होंने कहा कि किसानों को खाद नहीं मिल रहा है, इससे वह परेशान और बेहाल हैं। सरकार अपनी उपलब्धियों का पुल बांधकर अपनी पीठ थपथपा कर विकास की झूठी कहानी बता रही है। आज तक किसी भी सरकार ने किसानों के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया, जिस तरह से भाजपा की सरकार दमनकारी नीति अपनाकर किसानों को कुचलने का काम कर रही है, इसको किसान कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। इस अवसर पर प्रमोद सिंह, अजय उपाध्याय, दीनानाथ यादव, अमरनाथ यादव, देवेंद्र यादव मौजूद रहे।

पुतला दहन के बाद करंडा थाना पुलिस समाजवादी जनता पार्टी चंद्रशेखर के प्रदेश सचिव रामविजय सिंह यादव, संदीप यादव, छात्र नेता आकाश यादव को हिरासत में लेकर थाना लाई। शाम चार बजे लिखापढ़ी के बाद सभी को छोड़ दिया गया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें