ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरजीएम ने यूबीआई का किया निरीक्षण

जीएम ने यूबीआई का किया निरीक्षण

यूनियन बैंक वाराणसी अंचल के जनरल मैनेजर एसएन कौशिक ने स्थानीय बैंक की शाखा का बुधवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित नगर के व्यापारियों से बैंक की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी ली।...

जीएम ने यूबीआई का किया निरीक्षण
मुहम्मदाबाद (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवादWed, 20 Dec 2017 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

यूनियन बैंक वाराणसी अंचल के जनरल मैनेजर एसएन कौशिक ने स्थानीय बैंक की शाखा का बुधवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित नगर के व्यापारियों से बैंक की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही बैंक की उन्नति कैसे हो इसके लिए सभी से सुझाव भी मांगें।
जिस बारे में उपस्थित नगर एवं गांव के सभ्रांत लोगों ने उनसे अपने सुझाव एवं तरीकों को बताया। नगर में लगे एटीएम में रूपये खत्म होने पर मशीन बन्द रहने की शिकायत की। जिस पर उन्होंने तत्काल फोन कर एटीएम की ठीक कराने का निर्देश दिया। बैंक के लिमिट को पचास प्रतिशत और तत्काल बढ़ाने का निर्देश दिया। इसके साथ ही परसा गांव के पप्पू राय, सिन्टू राय के बैंक द्वारा बन्द किये गये लिमिट को उपस्थित मांग पर तत्काल चालू कराकर नये युवा वर्ग को नई दिशा देने का काम किया। इसके साथ ही बैंक  के शाखा प्रबन्धक जय कुमार की कार्य प्रणाली से खुश होकर बधाई दी। इस अवसर पर उपस्थित लोगो में सहायक महाप्रबंधक जीबी त्रिपाठी, प्रबन्धक जय कुमार, जैनेश पंकज, भैयाजी राय, महेन्द्र पाण्डेय,ओपी गिरी, विकास राय, मृत्युजंय राय, दिनेश वर्मा, अजीत राय, हिमांशु राय, आदि लोग शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें