ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर: ट्रक फंसने से एनएच 24 पर लगा जाम

गाजीपुर: ट्रक फंसने से एनएच 24 पर लगा जाम

राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर जाम से लगातार 10 वें दिन भी लोग परेशान रहे। ताड़ीघाट के पास बुधवार की रात ट्रक फंस जाने से गुरुवार को दिन में 12 बजे तक एनएच-24 जाम रहा। ट्रकों की लाइन ताड़ीघाट से ले कर...

गाजीपुर: ट्रक फंसने से एनएच 24 पर लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरThu, 16 Nov 2017 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर जाम से लगातार 10 वें दिन भी लोग परेशान रहे। ताड़ीघाट के पास बुधवार की रात ट्रक फंस जाने से गुरुवार को दिन में 12 बजे तक एनएच-24 जाम रहा। ट्रकों की लाइन ताड़ीघाट से ले कर भगीरथपुर तक दोनों तरफ लग गई।

सुबह के समय स्कूल जाने वाले बच्चों को ज्यादा परेशानी का सामना उठाना पड़ा। वहीं जिला मुख्यालय जाने वाले लोगों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ा। छोटे वाहन तो रेलवे स्टेशन ताड़ीघाट स्टेशन से होकर मेदनीपुर होते हुए जिला मुख्यालयनिकल गए, लेकिन बड़े वाहन मेन रोड पर फंसे रहे। आए दिन एनएच 24 की बदहाल की स्थिति प्रकाशित होने के बाद भी विभागीय अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। ताड़ीघाट, मकसूदपुर, भगीरथपुर, मलसा, राघोपुर, जगदीशपुर, तेतारपुर, मतसा, संबलपुर, मदारे जगहों जगह जगह सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, लेकिन उसमें एक भी ईंट के टुकड़े नहीं डाले गए हैं। विगत दिनों ताजपुर के पास लगातार 8 दिन तक एनएच-24 पर जाम लग रहा है, लेकिन उस गड्ढे में आज तक एक भी ईंट के टुकड़े नहीं डाले गए। ट्रक वाले अपने चंदे से ईंट की टुकड़ी भरवा कर किसी तरह से आ जा रहे हैं। विभागीय अधिकारियों का इस पर ध्यान न होने से लोगों में रोष व्याप्त है। सबसे ज्यादा परेशानी रोड जाम हो जाने पर स्कूली बच्चों को हो रही है। इसके अलावा रोड पर धूल इतना ज्यादा उड़ रहा है कि लोग विभिन्न रोगों से ग्रसित हो रहे हैं। एनएच-24 पर पर इतना प्रदूषण है की उतना दिल्ली में नहीं होगा। एनएच-24 के किनारे मकान, दुकान निवास बना कर रहे हैं। प्रतिदिन 24 घंटे प्रदूषण को झेल रहे हैं। रोड पर इतनी धूल इकट्ठी हो गई है कि वाहन आने जाने से पूरा रोड धुंध में बदल जाता है। आने जाने वाले लोग रोड पर दिखाई तक नहीं देते हैं कि सामने से कोई वाहन आ रहा है। ताड़ीघाट के सरवन राम, कृष्णा नंद राय, शशिकांत यादव, सुनील गुप्ता, मनोज कुशवाहा, पंचम यादव आदि लोग सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे भरने के लिए विभागीय अधिकारियों से मांग की है। जिम्मेदार अधिकारी जमानियां से ढंढनी होते हुए जिला मुख्यालय पहुंच जाते हैं, लेकिन जिम्मेदार अधिकारी इस रोड से आना भी नागवार समझते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें