ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर: ओएचई लाइन टूटी, ट्रेनों का आवागमन बाधित

गाजीपुर: ओएचई लाइन टूटी, ट्रेनों का आवागमन बाधित

सिधौना क्रासिंग पर गेट बंद करने के दौरान वाहन निकालने की जल्दी में एक पिकअप बूम से टकरा गई। बूम की दिशा बदल गई और बैरियर ऊपर से गुजरी ओएचई लाइन से टकरा गया। स्पार्किंग के बाद तार टूटकर गिर पड़ा। इसके...

गाजीपुर: ओएचई लाइन टूटी, ट्रेनों का आवागमन बाधित
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरSun, 04 Nov 2018 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सिधौना क्रासिंग पर गेट बंद करने के दौरान वाहन निकालने की जल्दी में एक पिकअप बूम से टकरा गई। बूम की दिशा बदल गई और बैरियर ऊपर से गुजरी ओएचई लाइन से टकरा गया। स्पार्किंग के बाद तार टूटकर गिर पड़ा। इसके बाद वाराणसी रूट पर ट्रेनों का संचालन पांच घंटे तक थम गया। वाराणसी से पहुंची टीम ने ओएचई लाइन दुरुस्त की और इसके बाद ट्रेनों का संचालन शुरू हो सका।

रविवार की सुबह लिच्छवी एक्सप्रेस के गुजरने के समय गेटमैन ने सिधौना क्रासिंग बंद की। इसी दौरान फ्रिज लादकर जा रही पिकअप ने तेजी से वाहन निकालने की कोशिश की और बूम से टकरा गया। गेटमैन ने गेट खोलने की कोशिश की तो वह ऊपर ओएचई लाइन से टकरा गया। तेज स्पार्किंग के साथ तार टूटकर गिर गया । इसके बाद रेलवे जोन में हड़कंप मच गया, ट्रेनों को जहां-तहां स्टेशन पर रोक दिया गया।

ओएचई लाइन टूटने का मेमो जारी होने के बाद वाराणसी से पहुंची टावर वैगन टीम ने दोपहर बाद लाइन को दुरूस्त किया।मरम्मत के बाद रेलवे रूट पर संचालन शुरू हो सका। घटना में एक युवक वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया। वहीं मरम्मत के दौरान यातायात बंद होने से सड़क पर दोनों लंबी कतारें लग गईं। घटना के दौरान कुसहीं गांव निवासी कमलेश यादव बुरी तरह घायल हो गया जबकि पिकअप वैन चालक लेकर फरार हो गया। सीनियर डीसीएम ने बताया कि घटना के संबंध में मेमो जारी करके आरपीएफ और जीआरपी को भी प्रति भेज दी गई है।वाहन चालक के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें