ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर: जोगबनी एक्सप्रेस का इंजन फेल

गाजीपुर: जोगबनी एक्सप्रेस का इंजन फेल

नई दिल्ली से जोगबनी को जा रही डाउन सीमांचल जोगबनी एक्सप्रेस ट्रेन के भदौरा स्टेशन पर पहुंचते ही मंगलवार की सुबह अचानक इंजन फेल होने के कारण डाउन अनन्या एक्स ट्रेन स्थानीय रेलवे स्टेशन पर लगभग एक...

गाजीपुर: जोगबनी एक्सप्रेस का इंजन फेल
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरTue, 14 Nov 2017 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली से जोगबनी को जा रही डाउन सीमांचल जोगबनी एक्सप्रेस ट्रेन के भदौरा स्टेशन पर पहुंचते ही मंगलवार की सुबह अचानक इंजन फेल होने के कारण डाउन अनन्या एक्स ट्रेन स्थानीय रेलवे स्टेशन पर लगभग एक घण्टा तक खड़ी रही। कन्ट्रोल की सूचना पर भदौरा स्टेशन पर अप में खड़ी मालगाड़ी के इंजन को जोड़कर आठ बजे में आगे की ओर रवाना किया गया। जिसके कारण डाउन लाइन एक घण्टे तक परिचालन बाधित रहा।

रेलवे विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह डाउन सीमांचल एक्सप्रेस भदौरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही अचानक उस ट्रेन के इंजन ने काम करना बन्द कर दिया। तब ड्राइवर इसकी सूचना दानापुर कंट्रोल रूम को दिया। इसके बाद ट्रेन के ड्राइवर ने किसी तरह उक्त ट्रेन को गहमर रेलवे स्टेशन पर ला कर खड़ा कर दिया। इसके बाद कंट्रोल रूम की सूचना पर सूचना पर भदौरा रेलवे स्टेशन पर अप लाइन में खड़ी मालगाड़ी के इंजन को काटकर गहमर स्टेशन पर जोगबनी के ट्रेन में जोड़कर आगे की ओर सुबह आठ बजे पर रवाना किया गया। जिसके कारण डाउन अनन्या एक्स को स्थानीय रेलवे स्टेशन पर एक घंटा तक रोका गया। इसके पीछे दरौली रेलवे स्टेशन में मुगलसराय पटना पैसेंजर,जमानिया रेलवे स्टेशन में संघमित्रा तथा धीना रेलवे स्टेशन में अर्नाकुलम एक्सप्रेस खड़ी रही। इस सम्बन्ध में रेलवे परिचालन निरीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि भदौरा में जोगबनी एक्सप्रेस का इंजन फेल होने के कारण डाउन में एक घण्टा तक परिचालन बाधित रहा। बाद में मालगाड़ी का इंजन लगाकर उक्त ट्रेन को आगे की ओर रवाना किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें