ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर: पार्किंग शुल्क के विरोध में टेंपो चालकों का धरना

गाजीपुर: पार्किंग शुल्क के विरोध में टेंपो चालकों का धरना

ताड़ीघाट रेलवे परिसर में पार्किंग शुल्क के विरोध में रविवार को टेम्पो चालकों ने धरना प्रदर्शन किया। टेम्पो संघ के अध्यक्ष सुरेश यादव व चालक संघ के पदाधिकारी मुन्ना सिंह को खड़ाकर घंटों जमकर धरना...

गाजीपुर: पार्किंग शुल्क के विरोध में टेंपो चालकों का धरना
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरSun, 22 Jul 2018 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

ताड़ीघाट रेलवे परिसर में पार्किंग शुल्क के विरोध में रविवार को टेम्पो चालकों ने धरना प्रदर्शन किया। टेम्पो संघ के अध्यक्ष सुरेश यादव व चालक संघ के पदाधिकारी मुन्ना सिंह को खड़ाकर घंटों जमकर धरना प्रदर्शन व नारेबाजी शुरू कर किया। जिसके चलते पूरी तरह से अफरातफरी का माहौल रहा।

इसके चलते एक बार पुन: यात्रियों को जाने के लिए धूप में पैदल का ही सहारा लेना पड़ा। टेम्पो चालकों ने ठेकेदार, रेल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर किया। प्रदर्शन के बाद टेम्पो चालकों द्वारा अपने-अपने टेम्पो को खुद की निजी जमीन व पीडब्ल्यूडी की जमीन में अपने वाहनों को खड़ा करने पर ठेकेदार द्वारा वाहन चालकों बेजा तरीके से परेशान किया गया और अपशब्द भाषा का प्रयोग किया। चालकों ने कहा कि यह वाहन हम अपने निजी जमीन में खड़ा किये हैं तो ठेकेदार आगबूला होने के साथ ही अपने को खुद को मंत्री का करीबी बताया। साथ ही कहा कि अपने वाहनों को घर ले जा खड़ा करो नहीं तो शुल्क हर कीमत पर देना होगा। साथ ही टेम्पो चालक संघ के पदाधिकारियों ने समय रहते मांगें पूरी नहीं होने पर बड़ा संघर्ष के साथ ही धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी। इस दौरान संघ के अध्यक्ष सुरेश यादव ने कहा कि यह रेलवे स्टेशन 1880 का बना है, लेकिन अभी तक पार्किंग शुल्क नहीं लगा। अब नई व्यवस्था को लागू किया गया जो सर्वथा अनुचित है। कहा कि हम गरीब किसी तरह से अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। चेताया कि हम इस व्यवस्था को किसी स्तर पर लागू नहीं होने देंग,े चाहे इसके लिए हमें किसी भी स्तर तक जाना हो। इस मौके पर धनंजय सिंह, राम अवध यादव ,राजेन्द्र बिन्द, अमरदेव, श्यामजी, अजय सिंह, रविन्द्र पाण्डेय, बलबीर सिंह, डब्लू यादव, श्याम सुन्दर, कमलेश यादव, संवरू, गंगा, चंदन कुमार रनधीर, श्रवण कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें