ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर: सीडीओ ने परखा रौजा चौराहे के सुंदरीकरण कार्य

गाजीपुर: सीडीओ ने परखा रौजा चौराहे के सुंदरीकरण कार्य

रौजा त्रिमुहानी के सुंदरीकरण को लेकर सीडीओ ने मंगलवार को निरीक्षण करते हुए कार्यों की गुणवत्ता परखी। जिम्मेदारों से बेहतर सामग्री लगाते हुए सौंदर्यीकरण की मंशा भी समझाई। अधीनस्थों को निर्देश देते हुए...

गाजीपुर: सीडीओ ने परखा रौजा चौराहे के सुंदरीकरण कार्य
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरWed, 07 Aug 2019 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

रौजा त्रिमुहानी के सुंदरीकरण को लेकर सीडीओ ने मंगलवार को निरीक्षण करते हुए कार्यों की गुणवत्ता परखी। जिम्मेदारों से बेहतर सामग्री लगाते हुए सौंदर्यीकरण की मंशा भी समझाई। अधीनस्थों को निर्देश देते हुए कुछ परिवर्तन भी कराए। निरीक्षण मे सभी अधिकारियों को उनके विभाग से सम्बन्धित कार्यों की स्टीमेट के साथ प्रपोजल तैयार करते हुए दो दिन के अन्दर उपलव्ध कराने का निर्देश दिया।

मंगलवार दोपहर मुख्य विकास अधिकारी हरिकेश चौरसिया ने आज रौजा त्रिमुहानी के सुन्दरीकरण हेतु सभी कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण मे सभी अधिकारियों को उनके विभाग से सम्बन्धित कार्यो की स्टीमेट मांगा। उसकी प्रोजेक्ट रिपोर्ट तैयार करते हुए दो दिन में प्रस्तुत करने की बात भी कही। विद्युत विभाग के पोल को किनारे स्थापित करने, टेलीफोन विभाग के निष्प्रयोज्य खम्भों को हटाने, हैंडपंप की शिफ्टिग करने हेतु निर्देश दिया। उन्होंने ड्रनेज की नाली को सफाई कराते हुए एलआकार में को कहा। मुख्य विकास अधिकारी ने निर्देश दिया कि चौराहे के मध्य से 50 मीटर तीनों तरफ कार्ययोजना बनाना है। इस दौरान सड़क किनारे पड़ने वाले बेतरतीब विद्युत/टेलीफोन के खम्भो को हटाना तथा नाली का निर्माण प्रमुख कार्य है। उन्होने सभी विभागीय अधिकारी को अपने विभाग से सम्बन्धित कार्य का प्रप्रोजल दो दिन के अन्दर उपलव्ध कराने का निर्देश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें