ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर: 30 तक बायोमैट्रिक उपस्थिति अनिवार्य: डीआईओएस

गाजीपुर: 30 तक बायोमैट्रिक उपस्थिति अनिवार्य: डीआईओएस

शिक्षण व्यवस्था को बेहतर बनाने के क्रम में जिला विद्यालय निरीक्षक ने मंगलवार को जिले के सभी कालेजों के प्रधानाचार्यों की बैठक ली। राजकीय सिटी इंटर कालेज के सभागार में हुई बैठक में गुणवत्तापूर्ण और...

गाजीपुर: 30 तक बायोमैट्रिक उपस्थिति अनिवार्य: डीआईओएस
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरWed, 25 Sep 2019 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

शिक्षण व्यवस्था को बेहतर बनाने के क्रम में जिला विद्यालय निरीक्षक ने मंगलवार को जिले के सभी कालेजों के प्रधानाचार्यों की बैठक ली। राजकीय सिटी इंटर कालेज के सभागार में हुई बैठक में गुणवत्तापूर्ण और बेहतर शिक्षा पर मंथन किया गया। इसके अलावा विज्ञान प्रदर्शनी, शैक्षिक भम्रण और उपराचात्मक शिक्षण कार्यों को पूर्ण कराने के लिए चर्चा की गई।

डीआईओएस ओपी राय ने बताया कि उपाचारात्मक शिक्षण का कार्य एक अक्टूबर से 15 दिसंबर तक होगी। विज्ञान प्रर्दशनी 15 से 31 अक्टूबर तक सभी विद्यालयों में लगाई जाएगी। जनपद के सभी विद्यालय 30 सितंबर तक बायोमैट्रिक उपस्थिति सुनिश्चित कर लें। सभी विद्यालय में स्कूल बैण्ड, माइक व डायस की व्यवस्था करने के साथ ही तहसील स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में राजकीय के छात्र-छात्राओं को भी खेलने का अवसर दिया जाए।

इस मौके पर आशीष कुमार श्रीवास्तव, हरेंद्र कुमार यादव, राम अवतार यादव, सुधीर कुमार, सीपी सिंह, मंजू प्रकाश, आशा कुशवाहा, शीला देवी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें