ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर: थानों में शांति कमेटी की बैठक में सौहार्दपूर्ण माहौल की अपील

गाजीपुर: थानों में शांति कमेटी की बैठक में सौहार्दपूर्ण माहौल की अपील

बकरीद व आने वाले अन्य त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन पहले से ही अलर्ट हो गया है। त्यौहार के दौरान कोई बवाल न होने पाये इसे लेकर प्रशासनिक अधिकारी भी पहले से ही सर्तक हो गये है। मंगलवार को जिले...

गाजीपुर: थानों में शांति कमेटी की बैठक में सौहार्दपूर्ण माहौल की अपील
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरWed, 07 Aug 2019 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बकरीद व आने वाले अन्य त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन पहले से ही अलर्ट हो गया है। त्यौहार के दौरान कोई बवाल न होने पाये इसे लेकर प्रशासनिक अधिकारी भी पहले से ही सर्तक हो गये है। मंगलवार को जिले के विभिन्न थानों में पीस कमेटी की बैठक बुलाकर लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की गई।

रेवतीपुर संवाद के अनुसार क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था कायम रखने एवं आगामी ईंद के त्यौहार को देखते हुए स्थानीय थाना परिसर में सोमवार की शाम शान्ति समिति की बैठक हुई। जिसमें क्षेत्र जे गणमान्य लोगों सहित पुलिस कर्मी उपस्थित रहे । प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रसाद सिंह ने कहा कि यह त्यौहार आपसी भाईचारे का है। इसे सभी मिल जुलकर मनाए। अराजकतत्वों के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित करें। इस अवसर पर उपनिरीक्षक कृपाशंकर उपाध्याय, नौसाद खान, जैनुल अंसारी, शौकत अंसारी, मोती यादव,अब्दुल खालिद, मुहम्मद साबिर अंसारी, मनीष यादव, मनोज यादव आदि उपस्थित रहे । भांवरकोल संवाद के अनुसार आगामी त्यौहारों के मद्देनजर क्षेत्र के सम्भ़ांतजनों की बैठक मंगलवार को थानाध्यक्ष शैलेश सिंह यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस दौरान सभी से त्यौहार के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की गई। इस मौके पर एसआई नन्दलाल कुशवाहा,एके मिश्र,राजेश कुमार पान्डेय,़इंतियाज खान,इरफान अहमद,रामसिंहासन यादव,राजेश कुमार,संजय यादव,रामदुलार यादव,प्रवीण यादव,पप्पू कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें