ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर: घर से रहस्यमय हालात में लापता हुई युवती

गाजीपुर: घर से रहस्यमय हालात में लापता हुई युवती

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती दो दिन पूर्व रहस्यमय हालात में लापता हो गई। इस मामले में युवती के परिजनों ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। रविवार की सुबह पुलिस एक...

गाजीपुर: घर से रहस्यमय हालात में लापता हुई युवती
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरSun, 22 Apr 2018 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती दो दिन पूर्व रहस्यमय हालात में लापता हो गई। इस मामले में युवती के परिजनों ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। रविवार की सुबह पुलिस एक नामजद आरोपित को पकड़कर कोतवाली ले आई। उक्त युवक से पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार दो दिन पूर्व युवती लापता हो गई थी। परिवार के लोगों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली। ऐसी स्थिति में परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी। परिजनों ने गांव के ही तीन युवकों पर आरोप लगाया कि इन्हीं का एक साथी युवती को बहला-फुसलकर अगवा कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार को पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया। उक्त युवकों को कोतवाली में बैठाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। युवक ने पुलिस को यह बताया कि वह युवती के बारे में कुछ नहीं जानता है। वह कहा और किसके साथ गई है। इस बारे में उसे कोई भी जानकारी नहीं है। इस सम्बंध में कोतवाल विमल कुमार मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज हुआ है, लेकिन युवती कहां है। इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस मामले में किसी निर्दोष नहीं फंसाया जायेगा। दोषियों के खिलाफ ही कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें