ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरशादी से इनकार पर मंगेतर ने युवती को मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

शादी से इनकार पर मंगेतर ने युवती को मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर लहुलुहान मिली युवती के होश में आने पर घटना का खुलासा हो गया। युवती के शादी से इनकार पर उसके मंगेतर ने उसे बुलाकर चाकू से...

शादी से इनकार पर मंगेतर ने युवती को मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरTue, 18 Jan 2022 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर। वरिष्ठ संवाददाता

वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर लहुलुहान मिली युवती के होश में आने पर घटना का खुलासा हो गया। युवती के शादी से इनकार पर उसके मंगेतर ने उसे बुलाकर चाकू से हमला किया था। वारदात के बाद उसे छोड़कर फरार हो गया और युवती तड़पती रही। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया और आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार भी कर लिया।वहीं दूसरी ओर युवती की हालत में सुधार है लेकिन उपचार अभी जारी है।

थाना सैदपुर के एक गांव की निवासी युवती सोमवार को घायलवस्था में थाना चौबेपुर क्षेत्र में लहुलुहान हालत में मिली थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे सैदपुर अस्पताल लाया गया। उसके गले और शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान थे और वह खून से लथपथ बेहोश हालत में लाई गई। उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया, जहां होश में आने के बाद उसने पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस के अनुसार कोतवाली सैदपुर के शेखपुर निवासी अजय मौर्या पुत्र रामापति मौर्य के साथ युवती की शादी कुछ दिन पहले तय हुई थी। कृष्ण सुदामा संस्थान कैथी से डीफार्मा कर रहा है। प्रारंभिक रस्में भी हो चुकी थी तो दोनों के पास एक-दूसरे का मोबाइल नंबर भी था। रिश्ता तय होने के बाद से दोनों में बातचीत भी जारी थी। रविवार को किसी बात पर दोनों में अनबन हो गई तो युवक ने उसे कृष्ण सुदामा संस्थान कालेज के पास बुलाया और वहीं से कार में वाराणसी की ओर निकल गए। अभियुक्त कार से उसे थाना चौबेपुर क्षेत्र रजवारी पुलिया के नीचे बंद पड़ी हवाई पट्टी पर ले गया और उसकी नाराजगी पर समझाने लगा। बातचीत के दौरान युवती ने उसकी हरकतों पर नाराजगी जताई और शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद अजय ने पहले उसे पीटा फिर चाकू मारकर घायल कर दिया। लहुलुहान हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गया।

मामले की जानकारी के बाद कोतवाली सैदपुर पर पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया था। थाना सैदपुर पुलिस ने अजय मौर्या को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है। आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें