ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरसिलेंडर में धमाके से उड़ गए तीन कमरों के छत

सिलेंडर में धमाके से उड़ गए तीन कमरों के छत

खानपुर थाना क्षेत्र के करमपुर गांव में बुधवार की शाम करीब पांच बजे अज्ञात कारणों से राकेश पांडेय पुत्र स्व. लालजी पांडेय के घर में रखा सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। बलास्ट इतना तेज थाना तीन कमरों का छत गिर...

सिलेंडर में धमाके से उड़ गए तीन कमरों के छत
मौधा। हिन्दुस्तान संवादWed, 30 May 2018 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

खानपुर थाना क्षेत्र के करमपुर गांव में बुधवार की शाम करीब पांच बजे अज्ञात कारणों से राकेश पांडेय पुत्र स्व. लालजी पांडेय के घर में रखा सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। बलास्ट इतना तेज थाना तीन कमरों का छत गिर गया, वहीं घर की अन्य दिवारों में जगह-जगह दरार आ गया। घर के अंदर सो रहे राकेश पांडेय इस बलास्ट में गम्भीर रुप से घायल हो गये हैं। इस ब्लास्ट के बाद राकेश के पड़ोसी डरे सहमे हुए हैं। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि करमपुर निवासी राकेश पांडेय अपने घर में सो रहे थे। उनकी माता विंध्याचली देवी किसी कार्यवश अपने मायके गई हुई हैं। राकेश पांडेय दरवाजा अंदर से बंद कर सो रहा था। इसबीच काफी तेज आवाज के साथ राकेश पांडेय के घर में रखा सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। मकान के पिछले हिस्से में तीन कमरे हैं। बीच वाले रुम में सिलेंडर रखा था। सिलेंडर कैसे फटा यह पता नहीं चल सका है। ब्लास्ट इतना तेज था कि घर के तीन कमरों का छत उड़ गया। वहीं घर के अन्य कमरों की दिवारों टेढ़ी हो गयी हैं और जगह-जगह बड़े-बड़े दरार आ गये हैं। इस हादसे में एक गाय मलबे में दब गयी। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा कि अपने कमरे में गम्भीर रुप से घायल राकेश कराह रहा है। ग्रामीणों ने तुरंत उसे इलाज के लिए सैदपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां हालत गम्भीर होने पर उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं इस घटना के बाद पड़ोसी भी डरे सहमे हुए हैं। 

ब्लास्ट की आवाज सुनकर डर गये ग्रामीण
सिलेंडर ब्लास्ट होने के बाद इतजा तेज आवाज किया कि पूरे ग्रामवासी डर गये। ग्रामीणों ने बताया कि आवाज इतना तेज था कि लगा जैसे कहीं बम धमाका हो गया है। मौके पर पहुंचे ग्रामीण डर हुए थे और घर के अंदर जाने में डर रहे थे। 

डरे सहमे हैं पड़ोसी
तेज आवाज के साथ सिलेंडर फटने के बाद राकेश पांडेय के पड़ोसी काफी डरे हुए हैं। घर की महिलाएं और पड़ोसी डर के मारे कांप रहे थे। कुछ देर तक पड़ोसी भी अपने घर के अंदर नहीं जा रहे थे। ब्लास्ट के घंटों बाद पड़ोसी अपने घर के अंदर गये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें