ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर: प्रेमी संग मिल मां ने की मासूम बेटे की हत्या

गाजीपुर: प्रेमी संग मिल मां ने की मासूम बेटे की हत्या

थाना क्षेत्र के सायर गांव में गुरुवार की रात मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर इकलौते मासूम बेटे की सिर कूंचकर कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसकी सूचना मिलने के बाद भोर करीब तीन बजे मृतक के चाचा ने इसकी...

गाजीपुर: प्रेमी संग मिल मां ने की मासूम बेटे की हत्या
गहमर (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवादFri, 11 May 2018 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के सायर गांव में गुरुवार की रात मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर इकलौते मासूम बेटे की सिर कूंचकर कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसकी सूचना मिलने के बाद भोर करीब तीन बजे मृतक के चाचा ने इसकी सूचना डायल-100 पर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं चाचा की तहरीर पर मृतक की मां और उसके अज्ञात प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा भी मौके पर पहुंच गये और घटना का जायजा लिया। 

सायर गांव निवासी 32 वर्षीय संतरा देवी पत्नी सुभाष यादव अपने पुश्तैनी मकान में अपने इकलौते 8 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार यादव उर्फ अमन के साथ गुरुवार की रात सोई थी। रात के करीब 12 बजे घर के बगल में दूसरे मकान में सोए अपने देवर सुनील यादव और सास अनारी देवी को जगाकर बताया कि कुछ नकाबपोश लोग घर का दरवाजा खटखटाये। दरवाजा खोलते ही धक्का देकर घर के अंदर घुस आए और मेरे पुत्र की सिर कूंच कर हत्या कर दी। देवर और सास ने इस घटना की जानकारी पास पड़ोस सहित डायल 100 पर पुलिस को दी। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए तफ्तीश में जुट गयी। मृतक प्रवीण के चाचा सुनील यादव ने अपनी भाभी सन्तरा देवी के खिलाफ घटना की लिखित तहरीर दी। सुनील की तहरीर पर पुलिस ने मां और उसके अज्ञात प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर मां से पूछताछ कर रही है। 

घटना के संबंध में मिले साक्ष्य के अनुसार उसकी मां की भूमिका संदिग्ध लग रही है। मां का किसी से प्रेम प्रसंग चलने की भी बात सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।
सोमेन बर्मा, एसपी 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें