ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरदेवरिया गोलीकांड मामला: वाराणसी के रामनगर में पुलिस का छापा

देवरिया गोलीकांड मामला: वाराणसी के रामनगर में पुलिस का छापा

डबल मर्डर के प्रयास के मामले में मंगलवार की रात पुलिस टीम ने वाराणसी जिले के रामनगर क्षेत्र में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने यहां से दो लोगों को हिरासत में लिया। दोनों युवक एक फरार आरोपित के करीबी...

देवरिया गोलीकांड मामला: वाराणसी के रामनगर में पुलिस का छापा
गाजीपुर। निज संवाददाताWed, 27 Sep 2017 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

डबल मर्डर के प्रयास के मामले में मंगलवार की रात पुलिस टीम ने वाराणसी जिले के रामनगर क्षेत्र में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने यहां से दो लोगों को हिरासत में लिया। दोनों युवक एक फरार आरोपित के करीबी रिश्तेदार बताये जा रहे है। सूत्रों के अनुसार फरारी के दौरान आरोपितों ने इनके घरों पर ठिकाना बनाया था, लेकिन पुलिस के वहां पहुंचने से पहले आरोपित गण फरार हो चुके थे। 

बीते मंगलवार को जमानियां कोतवाली के देवरिया गांव की चट्टी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने अरविंद यादव को गोली मारकर घायल कर दिया था। इस घटना के कुछ ही देर बाद बदमाशों ने नगर क्षेत्र में आये अरविंद के भाई नन्हकू यादव को भीग गोली मार दी थी। देवरिया चट्टी पर घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था और ग्रामीणों ने एक बदमाश को पीटकर मौत के घाट भी उतार दिया था। दूसरा बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया था। इस मामले में घायलों की ओर से दी गई तहरीर पर पांच नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। इसमें से चार आरोपित अभी फरार चल रहे है। बीते रविवार को घायल नन्हकू यादव की इलाज के दौरान मौत भी हो गई थी। 

सूत्रों के अनुसार मंगलवार को पुलिस टीम को सूचना मिली कि फरार आरोपित वाराणसी के रामनगर इलाके के किसी मुहल्ले के रहने वाले अपने रिश्तेदार घर पर छिपे हुए है। पुलिस ने बिना समय गंवाये वहां छापेमारी की, लेकिन आरोपित पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपना ठिकाना बदल चुके थे। यहां से पुलिस ने दो संदिग्धों को उठाया। दोनों को जिले में लाकर किसी गोनीय स्थान पर रखकर पुलिस पूछताछ कर रही है। एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि छापेमारी जारी है। जल्द ही इफरार आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें