ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरएम्बुलेंस के धक्के से युवक की मौत

एम्बुलेंस के धक्के से युवक की मौत

नंदगंज थाना क्षेत्र के देवकली ब्लाक गेट के सामने गुरुवार को तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने मोटरसाइकिल सवार युवक को जोरदार धक्का मार दिया। इससे मोटरसाइकिल सवार जनसेवा केन्द्र संचालक युवक गम्भीर रुप से घायल...

एम्बुलेंस के धक्के से युवक की मौत
देवकली नंदगंज सैदपुर (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवादThu, 07 Sep 2017 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

नंदगंज थाना क्षेत्र के देवकली ब्लाक गेट के सामने गुरुवार को तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने मोटरसाइकिल सवार युवक को जोरदार धक्का मार दिया। इससे मोटरसाइकिल सवार जनसेवा केन्द्र संचालक युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया। लोगों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सैदपुर सीएचसी ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। युवक के मौत की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के अनुसार एम्बुलेंस जिला मुख्यालय की ओर से आ रही थी। उसी समय पियरी गांव निवासी 25 वर्षीय जितेंद्र कुशवाहा अपने घर से पहाड़पुर मोटरसाइकिल से जा रहा था। वह अभी देवकली ब्लाक कार्यालय गेट के सामने ही पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार में आ रही एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल सवार जितेंद्र को जोरदार धक्का मार दिया। इससे जितेंद्र के सिर में गम्भीर चोट आई और मौके पर ही बेहोश हो गया। टक्कर होने के बाद मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोग पहुंच गये। लोग आनन-फानन में जितेंद्र को सैदपुर सीएचसी इलाज के लिए ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद एम्बुलेंस चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। 

जितेंद्र के मौत की सूचना परिजनों को जैसे ही लगी वह भागे-भागे घटना स्थल पर पहुंचे और जितेंद्र के शव को देखकर दहाड़े मारकर रोने लगे। जितेंद्र की मां रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी। परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि घटना के दौरान वहीं यूपी 100 की गाड़ी खड़ी थी, लेकिन हमें कोई सहायता नहीं मिली। जितेंद्र पहाड़पुर में जनसेवा केंद्र चलाता था और इसी से अपने परिवार का जीविका चलाता था। जितेंद्र की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ ने बताया कि एंबुलेंस की पहचान कराई जा रही है। परिजन तहरीर देंगे, तो एंबुलेंस संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें