ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरराजमिस्त्री की दुर्घटना में मौत, परिवार में कोहराम

राजमिस्त्री की दुर्घटना में मौत, परिवार में कोहराम

बरेसर थाना क्षेत्र के सिउरी अमहट चटटी के डीह बाबा के स्थान पर रविवार को तेज रफ्तार बाइक सामने आ रही बाइक से टकरा...

राजमिस्त्री की दुर्घटना में मौत, परिवार में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरSun, 17 Jan 2021 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर। वरिष्ठ संवाददाता

बरेसर थाना क्षेत्र के सिउरी अमहट चटटी के डीह बाबा के स्थान पर रविवार को तेज रफ्तार बाइक सामने आ रही बाइक से टकरा गई। हादसे में एक युवक सड़क पर जा गिरा, जिसे तेज रफ्तार बोलेरो ने चपेट में ले लिया। इसमें एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई वहीं दूसरा घायल हो गया।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। वहीं शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बरेसर थाना के नसीराबाद गांव निवासी मनोज राजभर (25 वर्ष) बाइक से अपनी मौसी के लड़के के साथ जा रहा था। सिउरी अमहट में उसकी बाइक की सामने से आ रही एक बाइक से टकरा गई। अनियंत्रित बाइक के टक्कर से वह सड़क पर जा गिरा, तभी दूसरी ओर से आ रही कार ने उसे रौंद दिया और इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लेागों ने एंबुलेंस और पुलिस को जानकारी दी। वहीं युवक के पास से मोबाइल आदि नंबर लेकर परिजनों को भी घटना के बारे में बताया। थाना पुलिस ने भी परिजनों को घटनास्थल पर आने और युवक की मौत होने की सूचना दी। जानकारी पर मृतक के परिजनों सहित उसकी पत्नी दहाड़े मारकर रोने लगे और परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के लोग परिवार को ढांढस बंधाते रहे। पड़ोसियों के अनुसार मृतक चार भाई है मनोज तीसरे नम्बर का था। मृतक मनोज विदेश में रहकर मिस्त्रीगीरी का काम करता था, लॉक डाउन के दौरान विदेश से भारत आया था फिर लौटकर नहीं गया। पिछले दिनों ही उसकी शादी तय हो गई तो शादी के बाद से गांव में ही था। मनोज राजभर का नवंबर 25 नवम्बंर सन 2020 में ही बाराचवर ब्लॉक अंतर्गत ताजपुर में देवलाल राजभर की बेटी अनीता से शादी हुई थी।

परिजनों का कहना था कि सुबह 7 बजे जब मनोज राजभर काम पर जाने लगा तो तो उस समय उसकी पत्नी अनिता आलमारी खोली थी आलमारी से कुछ सामान निकाल रही थी तब तक उसका सिंधौरा हाथ से छुटकर गिर गया। वो अपने पति से काम पर न जाने को कही लेकिन उसका पति उसकी बात को अनसुना कर दिया और फिर मनोज राजभर की मौत की खबर आ गई। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुँची बरेसर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिलामुख्यालय भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें