DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश गाजीपुरबरेसर में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

बरेसर में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरNewswrap
Fri, 22 Oct 2021 03:03 AM
बरेसर में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

बरेसर थाना क्षेत्र के भुपतिपुर गांव में बुधवार की रात एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला। गांव के बाहर युवक औंधे मुंह जमीन में पड़ा था, उसके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान भी थे हालांकि आसपास कुछ हथियार नहीं मिला। सूचना पर पहुंची बरेसर पुलिस उसे जिला अस्पताल लाई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिवार के लोग थाना पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हुसेनाबाद निवासी कृष्णा नाई (20) बुधवार सुबह घर से निकला था। हुसेनाबाद चट्टी पर उसके पिता सैलून खोले है और वह उनके साथ वह बाल काटने का कार्य भी करता था। देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश की लेकिन कुछ लोगों को भूपतिपुर गांव के पास औंधे मुंह गिरा हुआ मिला। इसकी सूचना 112 पुलिस को दी तो युवक को बाराचवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाई, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास पर्स में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुसेनाबाद निवासी कृष्णा नाई (20) के रूप में करते हुए ग्राम प्रधान के माध्यम से परिजनों को घटना की सूचना दी गई। जानकारी पर पता चला कि मृतक कृष्णा मां-बाप का इकलौता बेटा था। हुसेनाबाद चट्टी पर उसके पिता सैलून खोले है। उनके साथ वह बाल काटने का कार्य भी करता था। परिजनों ने युवक की मौत पर संदेह जताते हुए हत्या की आशंका जताई है, हालांकि किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी।

एसओ राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें