ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरडीएम के न आने पर सीएम से की शिकायत

डीएम के न आने पर सीएम से की शिकायत

भूतपूर्व सैनिक एसोसिएशन की प्रबंध कार्यकारिणी की मासिक बैठक पूर्व कैप्टन सुरेंद्र बहादुर राय के नेतृत्व में शनिवार को एसोसिएशन के कार्यालय में हुई। जिलाधिकारी के आश्वासन देने के बावजूद न आने पर...

डीएम के न आने पर सीएम से की शिकायत
गाजीपुर। Sat, 06 Oct 2018 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भूतपूर्व सैनिक एसोसिएशन की प्रबंध कार्यकारिणी की मासिक बैठक पूर्व कैप्टन सुरेंद्र बहादुर राय के नेतृत्व में शनिवार को एसोसिएशन के कार्यालय में हुई। जिलाधिकारी के आश्वासन देने के बावजूद न आने पर एसोसिएशन ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से पोर्टल पर की गयी है।इस दौरान चंद्रिका सिंह यादव, हीरा सिंह यादव, राम सुरेश राय, नरेंद्रप्रसाद राय, अनिरुद्ध राम, राम अवध सिंह, अंगद शर्मा, सर्जन राम, मोतीचंद सिंह, रामचंद्र राय आदि उपस्थित थे। 
अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से छात्रा घायल
गाजीपुर। बरेसर थाना क्षेत्र के बाराचवर में  ट्रैक्टर पलटने से एक छात्रा घायल हो गई। वह कोचिंग पढ़कर घर वापस जा रही थी। बराचवर स्थित पहाड़पुर के पास शनिवार की शाम एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गया। इस दौरान कोचिंग पढ़कर साइकिल से घर वापस जा रही छात्रा रेखा 17 वर्ष इसके चपेट में आ गई। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। रेखा कक्षा 11 की छात्रा थी। इसकी सूचना घर वालों को दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें