Call for successful BJPs rally - रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने दिया जीत का मंत्र DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने दिया जीत का मंत्र

केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा‍

केन्द्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आगामी 20 नवम्बर जनपद मुख्यालय आएंगे। टैक्सी स्टैण्ड स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में शनिवार को आयोजित बैठक में केन्द्रीय रेल व संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने नगर के लंका मैदान में होने वाली सभा को पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से सफल बनाने का आह्वान किया।

केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा‍ ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों की समस्याओं को सुना तथा उसके प्रति कार्यवाही का आश्वासन भी दिया। केन्द्रीय मंत्री ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि 20 नवम्बर को सुबह 11 बजे नगर के लंका मैदान में आयोजित कार्यक्रम व विशाल जनसभा को केन्द्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि वह जिले की विभिन्न सड़क परियोजनाओं का शुभारम्भ करेंगे। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि किसी भी क्षेत्र का विकास वहां की संचार सुगमता पर निर्भर करता है और पूर्वी उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में रेल, सड़क, जलयात्रा सहित संचार के क्षेत्र मे अप्रत्याशित अप्रतिम कार्य हुए है। जिसका परिणाम स्वरूप क्षेत्र के विकास की गति तेज हुई है। 

कार्यक्रम की सफलता के लिए मंडलवार समीक्षा कर तैयारी का जायजा लेते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जुटने का आह्वान किया। इस अवसर पर पार्टी कृष्णविहारी राय, जिलाध्यक्ष भानूप्रताप सिंह, विधायक संगीता बलवन्त, सुनीता सिंह, मंत्री प्रतिनिधि सुनील सिंह, ओमप्रकाश राय,सच्चिदानंद राय, सिद्धार्थ राय, रामनरेश कुशवाहा, अच्छे लाल गुप्ता,विनोद अग्रवाल, प्रवीण सिंह,रत्ना सरोज,रमाकांत सिंह,अनिल यादव,सोमारु चौहान, चतुर्भुज चौबे,अवधेश राजभर,परीक्षित सिंह, शशिकान्त शर्मा आदि थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Call for successful BJPs rally