ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरकैबिनेट मंत्री ने सिबगतुल्लाह के घर जाकर जताया शोक

कैबिनेट मंत्री ने सिबगतुल्लाह के घर जाकर जताया शोक

कैबिनेट मंत्री ने सिबगतुल्लाह के घर जाकर जताया शोक

कैबिनेट मंत्री ने सिबगतुल्लाह के घर जाकर जताया शोक
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरThu, 03 Jan 2019 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर गुरुवार दोपहर पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह के घर पहुंचे। विगत दिनों उनकी मां के आकस्मिक निधन पर शोक जताया।मोहम्मदाबाद स्थित आवास पर परिवारिक सदस्यों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कार्यक्रम के बहाने बीजेपी राजभरों को अपने पाले में लाने का प्रयास कर रही थी। लेकिन बीजेपी अपने इस प्रयास में फेल हो गई। भासपा अर्से से राजभर समाज के लोगों के हितो के लिए संघर्ष कर रही है। इस दौरान गाजीपुर में सिपाही हत्याकांड मामले पर मंत्री ओमप्रकाश ने कहाकि निषाद पार्टी को कानून अपने हाथ में नही लेना चाहिए था। दोषियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए। इस दौरान पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी, शमीम अहमद, सुभासभा जिलाध्यक्ष रामजी राजभर, सालिक यादव, सुधीर मिश्रा, हीरा यादव, संतोष राजभर, गणेश चौहान, फूलमती राजभर, विजय राजभर, बलिराम पटेल, अजय यादव, राकेश यादव मौजूद रहे।

--------------

ओमप्रकाश ने भाजपा को दिया 100 दिन का अल्टीमेटम

कासिमाबाद। हिन्दुस्तान संवाद

कोटे में कोटा मांग रहे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा को आरक्षण लागू करने का अल्टीमेटम दिया है। बुधवार कीशाम कासिमाबाद में प्रेस वार्ता के दौरान उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा अपने घटक दलों के साथ उपेक्षित व्यवहार कर रही है जिसके कारण कुशवाहा ने दल छोड़ा और अपना दल ने भी विरोध में है। सुभासपा अपनी तैयारी में जुटी है और अगर बात नहीं मानी गई तो 80 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है।

बताया कि भाजपा से गठबंधन आरक्षण में बंटवारे को लेकर हुआ था जिसको लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा उन्हें आश्वासन भी दिया गया था लेकिन आज तक उसको लेकर कोई भी पहल नहीं की गई। कैबिनेट मंत्री ने आरोप लगाया कि शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी और राजा भैया की द्वारा बनाई गई पार्टी या भाजपा की बी टीमें है। क्षेत्र में उनको भाजपा के मंत्रियों और विधायकों द्वारा काम नहीं करने दिया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें