ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरबीएसएनएल कर्मियों ने मांगों पर दिया धरना,प्रदर्शन

बीएसएनएल कर्मियों ने मांगों पर दिया धरना,प्रदर्शन

अपनी मांगों के लेकर एयूएबी के आह्वान पर बीएसएन कर्मियों ने बुधवार को कार्यालय में भूख हड़ताल किया। धरना-प्रदर्शन करते हुए मांगों के समर्थन में जमकर...

बीएसएनएल कर्मियों ने मांगों पर दिया धरना,प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरThu, 29 Jul 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर। वरिष्ठ संवाददाता

अपनी मांगों के लेकर एयूएबी के आह्वान पर बीएसएन कर्मियों ने बुधवार को कार्यालय में भूख हड़ताल किया। धरना-प्रदर्शन करते हुए मांगों के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर वक्ताओं ने यह सरकार कर्मचारी विरोधी है। मांगे पूरी होने तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

उन्होंने बीएसएनएल द्वारा 4जी सेवा तत्काल शुरू करने, बीएसएनएल के पुनरुद्धार के लिए अन्य उपायों को लागू करने, प्रत्येक माह की नियत तिथि पर वेतन का भुगतान करने, बीएसएनएल को 39,000 करोड़ रुपए के मूल बकाए का भुगतान करने, तृतीय वेतन पुनरीक्षण का निपटारा करने, पेंशन संशोधन, 30 प्रतिशत सेवानिवृत्ति लाभ एवं अन्य मांगों को पूरा करने की मांग किया। इस अवसर पर बीएसएनएल ईयू के अध्यक्ष राकेश मौर्य, जिला सचिव अपरवल यादव, अधिकारी एसोसिएशन के जिला सचिव नफीस अहमद, जितेंद्र यादव, एनएफटीई के जिला सचिव उमाशंकर प्रजापति, पंकज निराला, आशुतोष सिद्धार्थ, राजित कुशवाहा, एसके राय, रविंद्र सिंह, पंकज निराला, अरविंद कुशवाहा, राजेश यादव, राजेश कुशवाहा, मनू मेहरा, रविंद्र कनौजिया, राजहंस कुशवाहा, प्रेमलता श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें