ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरजन समस्याओं के निराकरण को भाजपा गंभीर

जन समस्याओं के निराकरण को भाजपा गंभीर

आजादी के बाद देश में पहली ऐसी सरकार है, जो जनता के द्वार पर जाकर जनता की समस्याओं की जानकारी लेकर उनका निराकरण करने का काम कर रही है। उपरोक्त बातें नगर पालिका परिषद ग़ाजीपुर के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ...

जन समस्याओं के निराकरण को भाजपा गंभीर
गाजीपुर। निज संवाददाताSun, 17 Jun 2018 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

आजादी के बाद देश में पहली ऐसी सरकार है, जो जनता के द्वार पर जाकर जनता की समस्याओं की जानकारी लेकर उनका निराकरण करने का काम कर रही है। उपरोक्त बातें नगर पालिका परिषद ग़ाजीपुर के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता विनोद अग्रवाल ने ग्राम स्वराज अभियान द्वितीय चरण के समापन मौके पर बीते शुक्रवार की देर रात हरिशंकरी मुहल्ले में आयोजित चौपाल में उपस्थित जन को संबोधित करते कही।

उन्होंने कहा कि विगत 15 दिनों से जन चौपाल के माध्यम से भाजपा जन प्रतिनिधियों, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व सेक्टर प्रवासियों द्वारा केंद्र तथा प्रदेश सरकार द्वारा चलाये जा रहे जन कल्याणकारी योजनाओं तथा उनके क्रियान्वयन से आने वाली समस्याओं की जानकारी लेकर उसके समाधान का पूरा प्रयास किया जा रहा है। वर्तमान नगर पालिकाध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने कहा कि देश के आर्थिक विकास दर के वृद्धि का लाभ समाज के गरीब व जरूरतमंद लोगों के समृद्धि में सहायक हो रहा है। जो यह संकेत कर रहा है कि देश मे सबको समान अधिकार के साथ रहने और सुख सुविधाओं को प्राप्त करने का अवसर मिल रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का जिक्र करते कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय योजना, उजाला योजना, सौभाग्य योजना और अमृत योजना आदि के अंतर्गत नगर के सैकड़ों जरूरतमंद लोगों को लाभान्वित किया जा चुका है। आगे भी ये क्रम जारी रहेगा।

जिला कोषाध्यक्ष श्री अच्छेलाल गुप्ता ने कहा कि आज गरीब माँ बेटियों को खाना बनाने में जहरीले धुंवो का शिकार नही होना पड़ रहा है। प्रधानमंत्री जी के उज्जवला योजना ने उन्हें निःशुल्क गैस सिलेंडर का वितरण कर उनके जीवन आयु का विस्तार  करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास और आवास योजना ने जहां गरीबो के सर पे छत उपलब्ध कराया वही शौचालय योजना ने महिलाओं के मान सम्मान की रक्षा करने का काम किया है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से नगर अध्यक्ष जयसूर्य भट्ट, नगर पालिका से जेई विवेक बिंद, मनोज यादव, सप्लाई इंस्पेक्टर राम सकल, विद्युत विभाग से जेई जितेंदर गुप्ता, अविनाश, सभासद संजय कटियार, संजय राम, कमलेश श्रीवास्तव, कुंवर बहादुर सिंह, नगर के महामंत्री सुनील कुमार, नगर मंत्री साधना यादव ,सेक्टर के संयोजक कृष्णकांत कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय और अध्यक्षता योगेश श्रीवास्तव दादा ने किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें