ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरसीओ से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल

सीओ से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल

भाजपा का एक प्रतिनिधि मण्डल रविवार को जखनियां तहसील क्षेत्र में बढ़ते अपराधों को लेकर क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा आलोक कुमार से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध और पुलिस की निष्क्रियता के...

सीओ से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल
भुड़कुड़ा (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवादMon, 20 Nov 2017 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा का एक प्रतिनिधि मण्डल रविवार को जखनियां तहसील क्षेत्र में बढ़ते अपराधों को लेकर क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा आलोक कुमार से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध और पुलिस की निष्क्रियता के बारे में विस्तार से पुलिस उपाधीक्षक को बताया।

प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि पूरे जखनियां सर्किल में आये दिन लूटपाट की घटना घट रही है। चाहे जखनियां हो शादियाबाद हो दुल्लहपुर हो, नन्दगंज हो। ऐसा कोई दिन नहीं है जिस दिन राहगीरों से छिनैती न हो रही हो। ऐसा कोई मार्ग नहीं बचा है जिस पर विगत 10 दिनों से लगातार लोग लूट की घटना न हुई हो। कहा कि अब स्थिति तो यह हो गयीं है कि पहले तो शाम को लूटते थे, अब दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे रहे है। 

आमजन इतना भयभीत हो गया है कि शाम होने से पहले ही बाजार छोड़ दे रहे है। बाजार के दुकानदारों का व्यवसाय भी प्रभावित हो रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि बैंक से पैसा उतारकर घर ले जाने में लोग डर रहे है और प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है। भाजपाइयों ने कहा कि प्रदेश में शासन व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रहे यह सरकार की मंशा है। किंतु जखनियां क्षेत्र में प्रशासन फेल नज़र आ रहा है। लोगो को सुरक्षा मिले यह भाजपा की पहली प्राथमिकता है। इसको नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। प्रशासन अपनी कार्यशैली बदले और घटनाओं का पर्दाफाश कर अपराधियों को पकड़कर क्षेत्र में लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। 

इस पर क्षेत्राधिकारी ने लोगो को आश्वस्त किया कि जल्द ही अपराधी शिकंजे में होंगे। घटनाओं पर लगाम लगेगी।प्रतिनिधि मंडल में प्रमुख रूप से पूर्व मंडल अध्यक्ष दयाशंकर सिंह, मंडल अध्यक्ष उमाशंकर यादव, भाजयुमो उपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता इंद्रदेव कुशवाहा,चिन्टू गुप्ता, धर्मवीर भारद्वाज,मंटू सिंह,मुनिशंकर यादव, गुड्डू मद्देशिया सहित प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें