ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरबोलेरो के टक्कर से बाइक सवार की मौत, महिला घायल

बोलेरो के टक्कर से बाइक सवार की मौत, महिला घायल

कासिमाबाद- मऊ मार्ग पर रविवार रात तेज रफ्तार बोलेरो ने तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित होकर बोलेरो किनारे खाई में पलट...

बोलेरो के टक्कर से बाइक सवार की मौत, महिला घायल
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरMon, 24 Jan 2022 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर। वरिष्ठ संवाददाता

कासिमाबाद- मऊ मार्ग पर रविवार रात तेज रफ्तार बोलेरो ने तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित होकर बोलेरो किनारे खाई में पलट गई। हादसे में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बोलेरों में सवार एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

बरेसर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी योगेश गुप्ता (28) अपने परिवार के साथ बरेसर बाजार में रहता हैं । वह रविवार रात को घर से मासूम बच्चे को देखने के लिए अपने ससुराल कासिमाबाद थाना क्षेत्र के सनेहुंआ गांव बाइक से जा रहा था। कासिमाबाद- मऊ मार्ग पर स्थित पूर्वांचल सहकारी कताई मिल बड़ौरा के सामने से तेज रफ्तार आ रही बोलेरो से आमने सामने टक्कर हो गई । टक्कर से बाइक सवार योगेश गुप्ता गंभीर रुप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। वहीं हादसे के बाद भीड़ जुट गई और पुलिस को सूचना दी। लोगों का आक्रोश देखकर दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। ग्रामीणों ने बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सकों ने योगेश गुप्ता को मृत घोषित कर दिया । गंभीर रुप से घायल बोलेरो में सवार नोनहरा थाना क्षेत्र के लावां गांव निवासी सोनी कश्यप (45) को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया । पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इस मामले में योगेश गुप्ता की पत्नी सुनैना गुप्ता की तहरीर पर अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है । पुलिस ने पलटी बोलेरो को थाने ले आई। थानाध्यक्ष रामाश्रय राय ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें