ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरपरियोजना निदेशक का बदायूं तबादला

परियोजना निदेशक का बदायूं तबादला

जिले के परियोजना निदेशक राम सिंह का स्थानांतरण इसी पद पर बदायूं के लिए कर दिया गया है। शासन ने उनके स्थान पर विजय प्रकाश वर्मा को तैनात किया है। इसके साथ  ही महीनों से रिक्त चल रहे डीसी मनरेगा...

परियोजना निदेशक का बदायूं तबादला
गाजीपुर। निज संवाददाताWed, 06 Dec 2017 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के परियोजना निदेशक राम सिंह का स्थानांतरण इसी पद पर बदायूं के लिए कर दिया गया है। शासन ने उनके स्थान पर विजय प्रकाश वर्मा को तैनात किया है। इसके साथ  ही महीनों से रिक्त चल रहे डीसी मनरेगा के पद पर महेश नारायन पांडेय की तैनाती हुई है। हालांकि दोनों अधिकारियों ने अभी तक पदभार नहीं ग्रहण किया है। इसकी पुष्टि खुद परियोजना निदेशक ने भी की है।
परियोजना निदेशक राम सिंह पौने तीन वर्ष जिले में तैनात रहे। इस दौरान उन्होंने गरीबों को प्रधानमंत्री आवास देने में पूरी तरह से गंभीरता दिखाई। यही वजह रही कि वह यहां पर काफी लोकप्रिय रहे। आयुक्त ग्राम्य विकास की ओर से उनका स्थानांतरण पत्र बदायूं जनपद में इसी पद पर किया गया है। उनके स्थान पर विजय प्रकाश वर्मा को मुख्यालय से भेजा गया है। इसी तरह से उपायुक्त श्रम एवं रोजगार के पद पर महेश नारायन पांडेय की तैनाती हुई है। पीडी ने बताया कि उनका स्थानांतरण हो गया है। नवागत पीडी के आने तक वह इस पद पर बने रहेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें