ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर जेल में भिड़े दो बंदी रक्षक, जमकर हुई मारपीट, फट गई वर्दी

गाजीपुर जेल में भिड़े दो बंदी रक्षक, जमकर हुई मारपीट, फट गई वर्दी

जिला जेल में शुक्रवार की सुबह ड्यूटी पर तैनात दो बंदी रक्षकों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। दोनों के बीच इस कदर मारपीट हुई कि उनकी वर्दियां तक फट गई। इस दौरान जेल अधिकारी मौके पर मौजूद रहे,...

गाजीपुर जेल में भिड़े दो बंदी रक्षक, जमकर हुई मारपीट, फट गई वर्दी
गाजीपुर। निज संवाददाताFri, 18 Aug 2017 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला जेल में शुक्रवार की सुबह ड्यूटी पर तैनात दो बंदी रक्षकों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। दोनों के बीच इस कदर मारपीट हुई कि उनकी वर्दियां तक फट गई। इस दौरान जेल अधिकारी मौके पर मौजूद रहे, लेकिन किसी ने बीच-बचाव करने की जहमत नहीं उठाई। बाद में जेल अधिकारियों की मौजूदगी में दोनों बंदी रक्षकों के बीच सुलह समझौता हुआ। 

जिला जेल में तैनात दो बंदी रक्षक सुबह के वक्त ड्यूटी पर थे। एक बंदी रक्षक की ड्यूटी जेल गेट के बाहर थी और दूसरे की मेन गेट के अंदर थी। जब दोनों बंदी रक्षक आमने-सामने हुए तो आपस में गाली-गलौज शुरु हुआ। मौके पर मौजूद अन्य बंदी रक्षक जब तक कुछ समझ पाते तब तक दोनो के बीच मारपीट शुरु हो गई। झगड़े का कारण क्या था? इस बारे में दोनों कुछ नहीं बता रहे हैं। 

सूत्रों के अनुसार दोनो बंदी रक्षकों की वर्दियां तक फट गई। सूचना मिलने के बाद अन्य बंदी रक्षक भी मौके पर पहुंच गये। घटना के वक्त जेलर समेत अन्य लोग भी मौके पर मौजूद थे, लेकिन किसी ने बीच-बचाव नहीं किया। झगड़ा करीब आधे घंटे तक चला। इस दौरान जेल परिसर के अंदर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। 

इस संबंध में जेल अधीक्षक राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। प्रशासनिक अधिकारियों के निर्देश पर दोनों बंदी रक्षकों को बुलाया गया। उनके बीच मामूली बात पर कहासुनी हुई थी। दोनों बंदी रक्षकों के बीच समझौता हो गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में समझौते के बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें