ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरमहिला से जेवरात लेकर ठग हुए फरार

महिला से जेवरात लेकर ठग हुए फरार

बाइक से आये दो ठगों ने एक महिला को हजारों रुपये का चूना लगाकर चंपत हो गये। ठग गहने की साफ-सफाई के नाम पर महिला की सोने की अंगूठी व सोने की सिकड़ी पर...

महिला से जेवरात लेकर ठग हुए फरार
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरSun, 23 Jan 2022 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

नंदगंज। हिन्दुस्तान संवाद

बाइक से आये दो ठगों ने एक महिला को हजारों रुपये का चूना लगाकर चंपत हो गये। ठग गहने की साफ-सफाई के नाम पर महिला की सोने की अंगूठी व सोने की सिकड़ी पर हाथ साफ कर दिया। उन सभी के जाने के बाद महिला को ध्यान आया तब वह रोने लगी। पीड़िता के परिजनों ने ठगों का काफी पता लगाया, पर कहीं पता नहीं चल सका। हालांकि, अभी तक इस घटना में कोई तहरीर थाना में नहीं दी गयी है।

बाजार में शनिवार को पूर्वाह्न 11:00 बजे बाइक सवार दो युवकों ने महिला को जेवरात साफ कराने के झांसा में ले लिया। पहले, तो उसका पायल अच्छी तरह से साफ कर दिया इसके साथ ही हाथ में पहनी अंगूठी को देखकर ठग ने कहा कि इसे भी साफ कर देते हैं। अंगूठी लेने के बाद बोला कि गले में पहनी चेन भी दे दीजिये, उसे भी साथ साफ कर देंगे। महिला उनकी बातों में आ गई और उसे बहाने से अंदर भेजकर दोनों फरार हो गए। महिला को याद आया कि उसकी अंगूठी व सिकड़ी दोनों गायब हैं। वह चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगी। उसकी आवाज सुनकर परिजन पहुंचे और फिर काफी खोज-बीन की, पर कहीं पता नहीं चल सका।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें