ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश गाजीपुरमहिला से जेवरात लेकर ठग हुए फरार

महिला से जेवरात लेकर ठग हुए फरार

बाइक से आये दो ठगों ने एक महिला को हजारों रुपये का चूना लगाकर चंपत हो गये। ठग गहने की साफ-सफाई के नाम पर महिला की सोने की अंगूठी व सोने की सिकड़ी पर...

महिला से जेवरात लेकर ठग हुए फरार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरSun, 23 Jan 2022 03:11 AM

नंदगंज। हिन्दुस्तान संवाद

बाइक से आये दो ठगों ने एक महिला को हजारों रुपये का चूना लगाकर चंपत हो गये। ठग गहने की साफ-सफाई के नाम पर महिला की सोने की अंगूठी व सोने की सिकड़ी पर हाथ साफ कर दिया। उन सभी के जाने के बाद महिला को ध्यान आया तब वह रोने लगी। पीड़िता के परिजनों ने ठगों का काफी पता लगाया, पर कहीं पता नहीं चल सका। हालांकि, अभी तक इस घटना में कोई तहरीर थाना में नहीं दी गयी है।

बाजार में शनिवार को पूर्वाह्न 11:00 बजे बाइक सवार दो युवकों ने महिला को जेवरात साफ कराने के झांसा में ले लिया। पहले, तो उसका पायल अच्छी तरह से साफ कर दिया इसके साथ ही हाथ में पहनी अंगूठी को देखकर ठग ने कहा कि इसे भी साफ कर देते हैं। अंगूठी लेने के बाद बोला कि गले में पहनी चेन भी दे दीजिये, उसे भी साथ साफ कर देंगे। महिला उनकी बातों में आ गई और उसे बहाने से अंदर भेजकर दोनों फरार हो गए। महिला को याद आया कि उसकी अंगूठी व सिकड़ी दोनों गायब हैं। वह चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगी। उसकी आवाज सुनकर परिजन पहुंचे और फिर काफी खोज-बीन की, पर कहीं पता नहीं चल सका।

epaper