DA Image
2 अगस्त, 2020|2:06|IST

अगली स्टोरी

गाजीपुर में पुलिस कप्तान भी संक्रमित, 28 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव

एसपी सहित 28 मरीजों की रिपोर्ट आई पाजिटिव, मचा हड़कंप

पुलिस अधीक्षक सहित 28 मरीजों की रिपोर्ट गुरुवार को कोरोना पाजिटिव आते ही जिले में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से तत्काल कोरोना के लक्षण मिलने वाले मरीजों को कोविड लेवल वन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जिला अस्पताल के फार्मासिस्ट सहित नगर क्षेत्र के 14 मरीज संक्रमित मिले हैं।

वहीं कासिमाबाद में दो, मरदह में तीन, मुहम्मदाबाद में दो, नंदगंज में एक, रेवतीपुर में एक, खालिसपुर में एक मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रयासरत है, लेकिन शहर से लेकर गांव तक संक्रमण में लगातार बढोत्तरी हो रही है। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को चिंहित करने में सर्वे टीम जुटी है।

अब तक जिले में 15 हजार 204 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच कराई जा चुकी है। जिसमें 681 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले, वहीं 12 हजार चार सौ पचास मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। जबकि 2073 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट नहीं आई है। संक्रमित 681 मरीजों में से इलाज के बाद 365 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है, वहीं 308 मरीजों का इलाज चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है। जबकि आठ संक्रमित मरीज जान भी गंवा चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:28 patients including SP report positive stir