ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबरौत में ट्रेन के आगे युवक कूदा, मौत

बरौत में ट्रेन के आगे युवक कूदा, मौत

पुलिस चौकी बरौत क्षेत्र के ऊपरदहां गांव में एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बरौत पुलिस को दिया। जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी बरौत रजनीकांत...

बरौत में ट्रेन के आगे युवक कूदा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 26 Jul 2020 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस चौकी बरौत क्षेत्र के ऊपरदहां गांव में एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बरौत पुलिस को दिया। जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी बरौत रजनीकांत अपने हमराहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया। स्थानीय लोगों से शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान लालबाबू निवासी उपरदहा के रूप में हुई। कुछ देर में परिजन भी रोते बिलखते पहुंच गए।

लालबाबू चौहान (25) पुत्र चंद्रमा चौहान शनिवार रात भोजन करने के बाद परिजनों से किसी बात को लेकर नाराज होकर वह घर से निकल गया था। परिजनों ने देर रात तक उसे इधर&उधर तलाशा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह छह बजे पुलिस के द्वारा सूचना मिली की एक युवक रेलवे पटरी पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ है तो सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे तो उसे देखकर अवाक रह गए।युवक के पिता चंद्रमा चौहान ने बताया कि तीन बेटों में सबसे छोटा था। अभी इसकी शादी नहीं हुई है। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए एसआरएन प्रयागराज भेज दिया। लालबाबू की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें