ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारसंदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी, मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी, मौत

रामलीला देखने गया युवक आधी रात को घर आया। संदिग्ध परिस्थितियों में उसने आंगन में फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह शव लटकता देख घर में रोना पीटना मच गया। सूचना पर आई पुलिस ने शव को कब्जे में...

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी, मौत
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 15 Oct 2019 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

रामलीला देखने गया युवक आधी रात को घर आया। संदिग्ध परिस्थितियों में उसने आंगन में फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह शव लटकता देख घर में रोना पीटना मच गया। सूचना पर आई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मैलहा निवासी रामधन के पांच बेटे हैं। संतोष कुमार, राकेश कुमार, कन्हैया लाल, इन तीनों की शादी हो गई है और राहुल व रोहित कुमार अविवाहित हैं। बड़ा भाई कन्हैयालाल परदेस में रहता है लेकिन चार भाई गांव में रहकर अपना जीवनयापन करते हैं। पिता रामधन राज मिस्त्री हैं। पांचों पुत्रों में सबसे छोटा रोहित कुमार भट्टे पर ट्रैक्टर चलाता है।

मंगलवार की रात लगभग 12 बजे तक वह मैलहा गांव में चल रहे रामलीला के कार्यक्रम में था। उसके बाद वह घर लौट आया। सुबह पांच बजे आंगन में लगी बल्ली पर उसका शव दुपट्टे के फंदे लटकता मिला। सुबह शौच के लिए जा रहे राहुल कुमार की नजर रोहित पर पड़ी तो वह चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर सभी भाई अपने अपने कमरे से भाग कर आए और देखा कि रोहित फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। बड़ा भाई संतोष कुमार बाहर का दरवाजा खोल कर पिता रामधन को जगा लाया। रोहित कुमार की यह स्थिति देखकर पूरे घरवाले चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें