DA Image
18 जनवरी, 2021|6:09|IST

अगली स्टोरी

मांडा में युवक और दो महिलाएं कोरोना पॉजिटिव

मांडा में युवक और दो महिलाएं कोरोना पॉजिटिव

मांडा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में दो महिलाएं और एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिले। महिला को इलाज के लिए स्वास्थ्यकर्मियों ने एंबुलेंस से शहर भेजा। गुरुवार की शाम मांडा क्षेत्र के बरहाकला और नहवाई में दो महिलाएं तथा कोषड़ाकला में एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला बरहाकला की महिला का शहर में पहले से इलाज जारी है और वह शहर में ही भर्ती है। नहवाई में जिस महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उसने तीन दिन पूर्व मांडा सीएचसी में जांच कराई थी।

गुरुवार की शाम उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। सीएचसी के कोरोना प्रभारी डॉ. विजय कुमार ने अपनी टीम के साथ नहवाई गांव पहुंचकर एंबुलेंस से महिला को इलाज के लिए शहर भेजा। इसके अलावा कोषड़ाकला गांव में 38 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। युवक ने भी मांडा सीएचसी में चार दिन पूर्व जांच कराई थी। युवक को स्वास्थ्यकर्मियों ने होम आइसोलेट करा दिया है। अब तक मांडा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में कुल 83 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं तथा एक डॉक्टर सहित तीन लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

सीएचसी मांडा के अधीक्षक डॉ. संतोष पांडेय ने लोगों से अपील की है कि कोरोना को हल्के में न लें। खांसी, सर्दी, बुखार जैसी तकलीफ होने पर सीधे सीएचसी से संपर्क करें। प्राइवेट डॉक्टरों के चक्कर में पड़कर अपना धन व सेहत बर्बाद न करें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Young man and two women corona positive in manda