ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारसड़क निर्माण से मजदूरों को रोका, हाथापाई

सड़क निर्माण से मजदूरों को रोका, हाथापाई

सराय रामदासपुर गांव में सड़क निर्माण कार्य के दौरान मनरेगा योजना के तहत काम कर रहे मजदूरों को कुछ दबंगों ने रोका। सूचना मिलते ही प्रधानपति विजय...

सड़क निर्माण से मजदूरों को रोका, हाथापाई
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 28 Oct 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

नवाबगंज। हिन्दुस्तान संवाद

सराय रामदासपुर गांव में सड़क निर्माण कार्य के दौरान मनरेगा योजना के तहत काम कर रहे मजदूरों को कुछ दबंगों ने रोका। सूचना मिलते ही प्रधानपति विजय कुमार भी आ गए। दबंगों ने प्रधानपति के साथ भी हाथापाई की। मामला बिगड़ता देख दबंग मौके से भाग निकले। प्रधान पति ने मजदूरों संग नवाबगंज थाना पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई। दबंगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के सराय रामदास उर्फ नेवादा मजरा महेशपुर में बुधवार को पक्की सड़क बनाने के लिए मजदूर काम करने के लिए गए थे। काम कर रहे मजदूरों को दबंगों ने काम करने से मना कर दिया। मजदूरों ने ग्राम प्रधान को सूचित किया। प्रधानपति मौके पर पहुंचा उसी समय गांव के कुछ दबंग किस्म के लोगों ने हाथापाई करते हुए गाली गलौज दी। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। ग्राम प्रधान पति विजय सिंह मजदूरों के साथ थाना नवाबगंज पहुंचे। प्रधानपति ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस तहरीर लेकर घटना मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें