ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारथ्रेसर में फंसे मजदूर की कटकर दर्दनाक मौत

थ्रेसर में फंसे मजदूर की कटकर दर्दनाक मौत

गेहूं की मड़ाई करते समय भोर में एक मजदूर मशीन में फंसकर मर गया। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। परिजनों व ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम करने का भी प्रयास किया। पुलिस ने समझाने के बाद शव...

थ्रेसर में फंसे मजदूर की कटकर दर्दनाक मौत
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 16 Apr 2018 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

गेहूं की मड़ाई करते समय भोर में एक मजदूर मशीन में फंसकर मर गया। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। परिजनों व ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम करने का भी प्रयास किया। पुलिस ने समझाने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तहरीर पर पुलिस ने थ्रेसर मालिक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

मांडा थाना क्षेत्र के हड़िया गांव निवासी महेन्द्र कुमार सोनकर (30) पुत्र मठल्लू सोनकर नकटी गांव निवासी इकरार पुत्र समशेर के थ्रेसर पर गेहूं की मड़ाई करता था। एक रात काम करने पर उसे 300 रुपये मिलता था। सोमवार भोर में वह थ्रेसर लेकर भरारी द्वितीय गांव निवासी मुनिमहेश कुशवाहा के गेहूं की मड़ाई के लिए चाचा और चचेरे भाई के साथ गया। सुबह करीब आठ बजे पूरा गेहूं कट जाने के बाद एक बोरी में कुछ गेहूं की बाली रखी थी। उसे भी महेन्द्र मशीन में डालने लगा। इसी दौरान बोरी सहित उसका हाथ मशीन ने खींच लिया। वह खुद भी सिर के बल मशीन में चला गया। इससे गर्दन के ऊपरी हिस्से व हाथ में कई जगह कट गए। मौके पर ही महेन्द्र की मौत हो गई। मौत की सूचना पर इंस्पेक्टर मांडा राधेश्याम वर्मा, चौकी प्रभारी भारतगंज अरविन्द सिंह सहित तमाम लोग मौके पर पहुंचे। थ्रेसर में फंसी महेन्द्र की लाश को किसी तरह बाहर निकाला। कुछ लोगों ने मुआवजे को लेकर चक्काजाम करने का भी प्रयास किया, लेकिन लोगों ने समझा–बुझाकर जाम नहीं करने दिया। घटना की जानकारी पर मृतक की पत्नी, पिता, माता, भाई, दो बेटे और एक बेटी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मठल्लू के तहरीर पर आरोपी थ्रेसर मालिक इकरार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें